पांच लोगों के घरों में चोरी से दहशत

संवाद सहयोगी, आलमनगर (मधेपुरा) : आलमनगर दक्षिणी पंचायत के करुण बासा व चुआ बासा में अलग-अलग जगहों पर बुधवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, करूणा बासा के ठेकेदार हलधर सिंह के घर में बुधवार की रात चोरों ने छत से घर में घुसकर गोदरेज का लाक तोड़कर उसमें रखे पांच लाख रुपये व अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली। एक बक्से को चेारों ने खेत में ले जाकर तोड़कर उसमें से कीमती सामान की चोरी की। वहीं, करूणा बासा के ही महंत सिंह व संजय सिंह के घर में चोरों ने कीमती सामान की चोरी कर ली। इसके अलावा इटहरी पंचायत के चुआ बासा वार्ड नौ में सिकेंदर सिंह व पप्पू सिंह के घर में चोरों ने सेंधमारी कर नगदी व जेवरात की चोरी कर ली। चोरी की घटना को लेकर पीड़ितों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर एसआइ रविद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने घटनास्थल का जायजा लेकर छानबीन की।

बताते चलें कि इससे पूर्व भी छोटी फटोरिया गांव में चोरों ने एक साथ सात घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। कुछ दिन पूर्व ही आलमनगर बाजार में कई बार चोरों ने चोरी की, लेकिन अब तक प्रशासन चोरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस तीव्र गति से मामले की छानबीन कर रही है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार