आज बाबा मटेश्वर धाम में लाखों श्रद्धालु करेंगे जलाभिषेक

संसू, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा)। सावन मास की अंतिम सोमवारी को बाबा मटेश्वर धाम में जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं का जत्था रविवार को मुंगेर के लिए रवाना हुआ। अंतिम सामेवारी पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु बाबा के शिवलिग पर जलाभिषेक करेंगे।

रविवार सुबह से सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर लाखों की संख्या में शिव भक्त का जन सैलाब उमड़ पड़ा। सहरसा से खुलने वाली सभी ट्रेन कांवरिया से भरा था। हाथ में तिरंगा लिए शिव भक्तों ने पूरे जोश के साथ हर हर महादेव का नारा लगा रहे थे।
----
स्टेशन पर मची अफरातफरी
आवारा कुत्तों के काटने से मरीजों पर खर्च हुए 14 लाख यह भी पढ़ें
----
रविवार सुबह करीब 10 बजे कुछ असामाजिक तत्वों ने युवती डाकबम पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया।युवती द्वारा विरोध करने पर देखते ही देखते पूरे स्टेशन परिसर में अफरातफरी मच गई। जानकारी के अनुसार एक युवती का कांवरिया पथ पर डांस करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। लोगों ने युवती का वीडियो खूब शेयर भी किया। सावन की अंतिम सोमवारी को भी वही युवती सिमरीबख्तियारपुर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आई थी। किसी असामाजिक तत्व के द्वारा युवती के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिसके बाद युवती ने युवकों की जमकर धुनाई कर दी। मौजूद अन्य कांवरिया द्वारा युवती डाकबम को समझा बुझा कर शांत कराया।
----
मात्र दो आरपीएफ संभाल रहे थे मोर्चा
----
रविवार भी दिनभर सहरसा-मानसी रेलखंड के सोनवर्षा कचहरी, सिमरी बख्तियारपुर, कोपड़िया, धमारा घाट स्टेशन पर मुंगेर जाने वाले भक्तो का तांता लगा रहा। कांवरियों की संख्या ज्यादा होने की वजह से 05221 सहरसा - समस्तीपुर पैसेंजर, 05509 सहरसा - जमालपुर पैसेंजर, 05275 सहरसा - समस्तीपुर पैसेंजर में डाकबमों की भीड़ सबसे ज्यादा रही। भीड़ को संभालने के लिए मात्र दो आरपीएफ को तैनात किया गया था।

अन्य समाचार