बाइक पर पलटा ट्रक, बाइक चालक की मौत

बगह। चौतरवा थाना क्षेत्र के बहुअरवा फार्म के समीप तेज रफ्तार ट्रक पलटने से दबकर बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह हादसा बुधवार की देर रात में हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है।

मृत युवक की उम्र लगभग 35 वर्ष है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यूपी नंबर का एक ट्रक बेतिया की ओर से आ रहा था। इसी दौरान चौतरवा थाना के बहुअरवा स्थित वेदांता स्कूल के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने के दौरान एक व्यक्ति बाइक सहित इसकी चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने चौतरवा थाने को दी। पुलिस बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के सहारे मृतक की पहचान करने में जुटी है। इस काम में चौकीदारों को भी लगाया गया है।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि युवक हाफ पैंट पहने हुए था। इससे जाहिर हो रहा है कि आसपास के गांव का निवासी है। तीखा मोड़ होने के कारण अक्सर होती है यहां घटनाएं :
जिस स्थान पर यह घटना हुई है। वहां तीखा मोड़ है। इस जगह पर कई बार हादसे हो चुके हैं। दो माह पूर्व सात जून को इसी जगह पर ब्रेजा गाड़ी अनियंत्रित होकर घर में जा घुसी थी। इस दौरान पांच लोगों की मौत हुई थी। आंगनबाड़ी सेविका की सड़क दुर्घटना में मौत
भितहा। गुरुवार को सड़क दुर्घटना में भितहा के मच्छहा पंचायत के आगनबाड़ी केंद संख्या 34 जटीलही मे कार्यरत सेविका रौशन जहा सिद्दकी की मौत हो गई। वह बुधवार को अपनी ननद से मिलने कुशीनगर गई थी। सुबह तकरीबन पांच बजे वापस घर आ रही थी कि कसया के सामने चक्कर आ गया और वह गाड़ी से गिर पड़ी। सिर में गंभीर चोट आने के कारण अस्पताल जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। ट्रेन से कटकर एक की मौत
बगहा। गुरुवार को सुबह करीब आठ बजे 12558 डाउन सप्तक्रांति सुपरफास्ट से गिरकर एक यात्री की मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। शव की शिनाख्त करते हुए जीआरपी के एएसआइ नागमणि व आरक्षी विजय कुमार यादव ने बताया मृतक नरईपुर निवासी दिनेश प्रसाद है। स्वजन घटना की सूचना पर पहुंचकर शव की पहचान किए।

अन्य समाचार