पत्नी के साथ कर था मारपीट, बचाव में पहुंचे भाई पर चलाई गोली

जासं, सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव में पत्नी की पिटाई के दौरान बचाव करने पहुंचे भाई पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। जिसे भाई ने कट्टा के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

भेलवा के ललटू कुमार ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि 11 अगस्त को करीब 12 बजे रात में उनका सगा भाई त्रिभुवन यादव अपनी पत्नी रंजन देवी के साथ मारपीट कर रहा था। जब वो बचाव के लिए गये तो उनके भाई ने कमर से कट्टा निकालकर उनपर गोली चला दी। जिसमें वो बाल-बाल बच गये। जिसके बाद उनके साथ भी मारपीट की गई। हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटे और लोगों की मदद से भाई के हाथ से कट्टा बरामद कर पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद उसे कट्टा के साथ पुलिस के हवाले कर दिया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

---
10 लीटर देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार
----
जासं, सहरसा: सदर थाना पुलिस ने शहर में दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 10 लीटर देसी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 26 भारतीय नगर के रामकुमार को पकड़ा गया। उसके पास से पांच लीटर देसी शराब बरामद हुआ। जिसके बाद कहरा ब्लाक रोड में एक किराना दुकान से शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी कर फूलकांत यादव को गिरफ्तार कर पांच लीटर देसी शराब बरामद किया गया। जबकि नशे की हालत में गांधी पथ के नंदन कुमार को एवं मारपीट मामले में मंगल शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

अन्य समाचार