पुलिस को मिली बहियार में दो शव देखे जाने की सूचना, पहुंची तो नहीं मिला

पुलिस को मिली बहियार में दो शव देखे जाने की सूचना, पहुंची तो नहीं मिला

संवाद सहयोगी, छौड़ाही (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सुइन बहियार में युवक-युवती का शव देखे जाने की सूचना पर घंटों छौड़ाही पुलिस शव खोजबीन करती रही, लेकिन शव बरामद नहीं हो सका। बहियार में ग्रामीण अभी भी शव की खोजबीन में लगे हुए हैं। शव किसका था, कौन रख गया और फिर शव को गायब किसने किया, अभी तक मालूम नहीं चल सका है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार को दिन के लगभग 11 बजे छौड़ाही ओपी क्षेत्र के डुमरी गांव से नारायणपीपड़ जाने वाली सड़क में कावर झील परिक्षेत्र के सुइन बहियार स्थित एक खेत में स्थानीय ग्रामीण पशुचारा काटने गए थे। इसी दौरान गन्ने की खेत में बोरे में आधा बंद दो शव देख लौट कर ग्रामीणों को सूचना दी। यहां तीन किलोमीटर के दायरे में आबादी नहीं है। सूचना छौड़ाही पुलिस को भी दी गई। दो घंटे तक दर्जनों ग्रामीण वहां इंतजार कर करते रहे, लेकिन छौड़ाही पुलिस सूचना के बावजूद नहीं पहुंची। इसके बाद ग्रामीण गांव लौट गए। तीन घंटे बाद छौड़ाही पुलिस द्वारा भेजे गए चौकीदार देवनारायण पासवान वहां पहुंचे। तब ग्रामीण भी घटनास्थल पर वापस आए। चौकीदार के साथ ग्रामीण जब उक्त गन्ना की खेत में गए तो वहां से शव गायब था। इसके बाद सैकड़ों ग्रामीण चौकीदार के साथ बहियार में खेत-खेत शव को खोजते रहे, लेकिन शव समाचार प्रेषण तक बरामद नहीं हो सका।
17 दिनों से नहीं हो रही है वर्षा, सूख रही धान और मक्के की फसल यह भी पढ़ें
इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने कहा कि शव देखे जाने के अफवाह की सूचना मिली थी। चौकीदार के माध्यम से सत्यापन कराया गया है। अभी तक शव नहीं मिला है।

अन्य समाचार