ट्रक व आटो के बीच टक्कर में एक की मौत, आठ जख्मी

ट्रक व आटो के बीच टक्कर में एक की मौत, आठ जख्मी

-आरा-छपरा फोरलेन पर राजापुर गांव के समीप हुआ हादसा, मृतक व घायल बक्सर के निवासी
- 02 बजे अपराह्न में हुआ हादसा
- 09 लोग सवार थे आटो में
जागरण टीम,आरा/कोईलवर: भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर राजापुर गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर अनियंत्रित ट्रक व आटो के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में आटो पर सवार एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि, आटो पर सवार आठ मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि आटो के परखच्चे उड़ गए। मृतक 27 वर्षीय अजय गोंड़ बक्सर जिला के सेमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर नई बस्ती निवासी राम विशाल गोंड़ के पुत्र थे। पेशे से मजदूर थे। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हादसे में बक्सर जिला के सेमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर नई बस्ती गांव निवासी सोमारू गोंड़ के 40 वर्षीय पुत्र लाल मोहर गोंड़,स्व.लाल बहादुर राय के 40 वर्षीय पुत्र नागा यादव उर्फ रघुपति यादव, तिलक राय के हाता निवासी मुसाफिर यादव के 42 वर्षीय पुत्र अक्षय लाल यादव, बड़का राजपुर निवासी परमा गोंड़ के 40 वर्षीय पुत्र धनजी गोंड़,नंदजी गोंड़ के 26 वर्षीय पुत्र अनिल गौड़, 21 वर्षीय पुत्र उपेंद्र गोंड़, तिलक राय के हाता स्थित ठगनी के डेरा निवासी छन्नू यादव के 40 वर्षीय पुत्र पप्पू यादव एवं एक अन्य को चोटें आई है। हादसे का कारण अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है।

बालू घाट पर कमाने जा रहे थे तभी हादसा
इधर , घायल अनिल गोंड़ ने बताया कि वे सभी बालू घाट पर मजदूरी करते है। शुक्रवार की सुबह सभी मजदूर बक्सर से ट्रेन पकड़कर आरा स्टेशन पर उतरे। इसके बाद आरा रेलवे स्टेशन से ओटो रिजर्व कर बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा, डोरीगंज की ओर जा रहे जा रहे थे कि उसी दौरान आरा-छपरा फोरलेन पर राजापुर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। इसके बाद सभी को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सभी को कोईलवर पीएचसी लाया लाया गया। गंभीर रूप से घायल अजय गोंड़ को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
दुधंमुहे बच्चे के सिर से उठ गया पिता का साया
सड़क दुर्घटना में मृत अजय गोंड अपने बड़े भाई लक्ष्मण गोंड के साथ पहली बार बालू की ढुलाई में डोरीगंज जा रहे थे।मृतक के बड़े भाई ने बताया कि अजय की शादी बक्सर जिले में ही डुमरांव के अकालूपुर में 2018 में हुई थी।पत्नी सुमन से उसे तीन बच्चे हुए जिसमे से दो बेटियां चार साल की शिवानी और दो साल की बेबी है।अजय की पत्नी ने पिछले महीने ही एक बेटे को जन्म दिया था जो अभी मात्र एक महीने का ही है।एक माह के दुधमुहे बच्चे के सर से पिता का साया हमेशा हमेशा के लिए उठ गया।।मां कमली देवी व पत्नी सुमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल था।

अन्य समाचार