गोली मारकर युवक को घायल करने के मामले में मुखिया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, चौथम (खगड़िया): चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते गुरुवार की शाम करूआमोड़ बायपास पर गोली कांड को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित घोड़दौड़ पंचायत(जिला सहरसा) के मुखिया मुकेश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी गुरुवार की रात्रि की गई है। उल्लेखनीय है कि चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत करुआमोड़ बायपास पर गुरुवार की शाम सहरसा जिले के बनमा ओपी के भगवानपुर निवासी पवन यादव को अपाचे पर सवार तीन युवकों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उक्त मामले में घायल युवक ने पुलिस को दिए गए फर्द बयान में कहा है कि वे बाइक से अपनी पत्नी व बच्चों के साथ ससुराल भागलपुर जिला अंतर्गत तुलसीपुर जा रहे थे। इस बीच करुआमोड़ बायपास पर अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों में पीछे बैठे घोड़दौड़ पंचायत के मुखिया मुकेश शर्मा मेरी बाइक को रोककर नीचे उतार कर गोली मार दी। जिससे वे घायल हो गए हैं। रुपये के लेन-देन में घटना को दिया गया अंजाम

सर! सौ मीटर में सड़क बना दीजिए, सहरसा आने जाने में नहीं होगी परेशानी यह भी पढ़ें
गोली से घायल पवन यादव ने पुलिस को दिए गए फर्द बयान में बताया कि चुनाव लड़ने में उसने मुखिया को 40 हजार रुपये कर्ज दिया था। चुनाव जीतने के बाद रुपये वापस करने में आनाकानी कर रहे थे। बार-बार तगादा करने के बाद 17 अगस्त को रुपये वापस करने के क्रम में काफी वाद-विवाद हुआ। इस क्रम में मुखिया ने देख लेने की बात कही थी। इसके बाद मुखिया मुकेश शर्मा ने अपने दो सहयोगियों के साथ 18 अगस्त को घटना को अंजाम दिया है।
इस संबंध में चौथम थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि फर्द बयान के आधार पर आरोपित मुखिया मुकेश शर्मा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। शेष आरोपितों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। इधर घायल पवन यादव का इलाज जारी है। वे जिदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

अन्य समाचार