घटना के बाद क्यों भागे शिवम के दोस्त जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद क्यों भागे शिवम के दोस्त जांच में जुटी पुलिस

जाटी,सिवान: दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध में रविवार की शाम गोली मारकर शिवम दुबे की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था। कोई इसे रुपये के बकाया को लेकर हत्या किए जाने की बात कह रहा था तो कोई प्रेम प्रसंग से जोड़ रहा था हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया और स्वजनों द्वारा दिए जाने वाले लिखित आवेदन का हवाला दिया। इधर घटना के दौरान शिवम जिस कार में सवार था उसमें शिवम के साथ उसके तीन अन्य दोस्त भी सवार थे जो घटना के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि शिवम को मृत छोड़ सभी दोस्त क्यों पैदल भाग गए। अपने घायल दोस्त को इलाज या बचाने का प्रयास उनके द्वारा क्यों नहीं किया। शिवम भगवानपुर से दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध कहां आया था। क्या आवश्यकता आ गई कि रविवार की शाम उसे यहां आना पड़ा। बता दें कि मृत शिवम की मां शिक्षिका हैं। इस संबंध में दारौंदा थाना प्रभारी कैप्टन शहनवाज ने बताया कि घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।
दो दिवसीय दौरे पर आज सिवान आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह यह भी पढ़ें
मैट्रिक के बाद गांव में ही रहता था शिवम
शिवम की हत्या के बाद गांव में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था। शिवम के पिता राउल केला में नौकरी करते हैं। वहीं शिवम मैट्रिक करने के बाद अपने गांव में रहता था। माता सावित्री देवी शिक्षिका हैं। दो भाइयों में वह छोटा था। चर्चा है कि शिवम कुछ गैर कानूनी कार्य में संलिप्त था। जिसके लेन देन में उसकी हत्या की गई है।
पुलिस ने जब्त की कार
पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद कार को जब्त कर लिया। पुलिस कार की जांच कर रही है। कार किसके नाम पर है। स्थानीय लोगों की मानें तो कार शिवम के गांव के एक व्यक्ति की है। जो शिवम का दोस्त है।

अन्य समाचार