घर से खेत में जा रहे किशोर की गोली मारकर हत्या

घर से खेत में जा रहे किशोर की गोली मारकर हत्या

- शराब पहुंचाने से इंकार करने पर गोली मारे जाने की चर्चा, छोटका इटहना गांव में वारदात, पांच के विरुद्ध प्राथमिकी , दो हिरासत में
-10 बजे सुबह में वारदात
-03 बजे अपराह्न के बाद उठा शव
---
जागरण टीम,आरा आरा/ बड़हरा: भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के छोटका इटहना गांव के बधार में सोमवार की सुबह एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृत किशोर विशाल कुमार उर्फ कल्लू कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के छोटका इटहना गांव वार्ड नंबर -तीन निवासी श्रीराम यादव का पुत्र था।। हालांकि, पिता ने घर से बुलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इसे लेकर पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें पुलिस राहुल एवं ऋषिकेश दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के मूल में दो तरह की बातें सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस की मानें तो गाली-गलौज करने के विवाद में गोली मारे जाने की बात सामने आ रही है। चर्चा है कि किशोर द्वारा शराब पहुंचाने से इंकार करने पर गोली मारी गई है। पकड़े गए आरोपितों ने स्वीकार भी किया है। घटना सुबह 10 बजे की है।

--
छोटे भाई ने भागकर बचाई जान
छोटकी इटाहना गांव के श्रीराम यादव के दो पुत्र विशाल कुमार यादव उर्फ कल्लू तथा विकास कुमार अपने मक्का के खेत में सोहने के लिए जा रहे थे। इस दौरान बधार में बोरिंग पर चार-पांच की संख्या में बैठे बदमाशों ने विशाल को पकड़कर चिमनी पर शराब पहुंचाने का दबाव बनाने लगे। इसके बाद विशाल कुमार ने शराब पहुंचाने से इंकार कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने अंधाधुंध विशाल पर गोली पर चला दी। इस दौरान विशाल के बाएं हाथ में तीनों गोली लगी है। जबकि, दूसरा भाई भाग निकला। फायरिंग में विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए आरा स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर चले गए। लेकिन, मौत हो गई। विशाल के साथ जा रहे छोटे भाई विकास कुमार ने इन सारी आंखों देखी घटना की जानकारी दी। इस दौरान विकास कुमार ने बताया कि बदमाश गोली मारने के बाद अपाची बाइक पर सवार होकर शराब समेत भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही कृष्णागढ थाना प्रभारी अरविंद कुमार दल बल के साथ पहुंच गए। इस दौरान थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि शराब नही पहुंचाने के विवाद में गोली मारने की बात चर्चा में आ रही है। लेकिन, पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि गाली-गलौज किए जाने पर उन्होंने किशोर को गोली मारी है।
-----
पिता का आरोप घर से बुलाकर मारी गई गोली
इधर पिता श्रीराम यादव ने बताया कि वह सुबह घर पर खाना खा रहा थे, तभी गांव के ही मिथिलेश नामक युवक द्वारा फोन कर बाहर बुलाया गया। इसके बाद फोन आते ही वह घर से बाहर निकल गया। उसी दौरान गांव स्थित खेत में बोरिंग के पास उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद वहां से गुजर रहे स्थानीय ग्रामीणों ने उसे खून से लथपथ जमीन में पड़ा देखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना दी। पिता श्रीराम यादव ने गांव के किसी भी व्यक्ति से किसी प्रकार की दुश्मनी एवं विवाद के बातों से साफ इंकार किया है। पिता ने गांव के ही मिथिलेश एवं उसके साथियों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।
----
चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था विशाल कुमार
कृष्णागढ थाना क्षेत्र के छोटकी इटाहना गांव के श्रीराम यादव के चार पुत्रों में विशाल कुमार तीसरे नंबर पर था। चार भाइयों में बड़े भाई सर्वजीत यादव, इंद्रजीत यादव तथा सबसे छोटा भाई विकास कुमार यादव है। जिसकी आंखों के सामने ही बदमाशों ने बड़े भाई विशाल कुमार को गोली मार दी। मृतक किशोर की दो बहनें भी हैं। इस दौरान माता फुलवंती देवी का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा था। पूरे इलाके में गमगीन माहौल था। रोते हुए स्वजन शराब नहीं पहुंचाने पर बदमाशों के गोली मारने की आरोप लगा रहे थे।

अन्य समाचार