इशा, गुरप्रीत, स्वीटी, स्तुति और कोमल ने पाई सफलता

जासं, सहरसा: रमेश झा महिला महाविद्यालय में अंतर महाविद्यालय नृत्य-गीत प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें महिला महाविद्यालय के अलावा एमएलटी महाविद्यालय एवं राजेंद्र मिश्र महाविद्यालय से जुड़ी छात्राएं भी शामिल थी।

कार्यक्रम का उद्घाटन महाविद्यालय के प्राचार्य डा. राजीव सिन्हा, विवि के खेल एवं संस्कृति विभाग के सचिव डा. अबुल फजल, उपसचिव शंकर कुमार मिश्रा ने किया। लाइट वोकल में प्रथम स्थान पर इशा श्रीवास्तव, द्वितीय गुरप्रीत कौर रही। ग्रुप सांग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर स्वीटी कुमारी, द्वितीय स्थान पर स्तुति कुमारी एवं तृतीय स्थान पर कोमल कुमारी रही। निर्णायक मंडल में गिरधर श्रीवास्तव पुटीश एवं हेमा कश्यप शामिल थी। प्राचार्य ने अतिथियों एवं प्रतिभागियों का गर्मजोशी का स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन से बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है। उन्होंने प्रतिभागियों को उम्दा प्रदर्शन के लिए सराहा। इस मौके पर डा. सूर्यमणि कुमार, प्रत्यक्षा राज, डा. बालगोविद सिंह, डा. अंजना पाठक, मोनिका, अनिता कुमारी आदि मौजूद रही। कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय के संगीत विभाग के विभागाध्यक्ष डा. आरती द्वारा किया गया।
नगर निकाय निर्वाचन के बहाने मजबूत हो रहा सामाजिक सरोकार यह भी पढ़ें
---
अंतर कालेज दो दिवसीय बैडमिटन प्रतियोगिता आज से
सहरसा: राजेंद्र मिश्र महाविद्यालय के इंडोर स्टेडियम में अंतर महाविद्यालय बैडमिटन प्रतियोगिता का आयोजन 24 एवं 25 अगस्त को किया जाएगा। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. अरुण कुमार खां ने बताया की आयोजित प्रतियोगिता का उद्घाटन विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रो. डा. आभा सिंह, विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के सचिव, डा. अबुल फजल एवं संयुक्त सचिव डा. शंकर कुमार मिश्र द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए रेफरी, कोच की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। खेल प्रतियोगिता में शिरकत करने वाले प्रतिभागियों के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था की गई है।

अन्य समाचार