पुंजित यादव के हत्याकांड के आरोपित की नहीं हुई गिरफ्तारी

संसू, सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा): बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के बाबा रघुनी स्थान के पास शनिवार देर रात युवक पुंजित यादव की हत्या मामले में घटना के लगभग 72 घंटे बाद भी बख्तियारपुर पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस लगातार हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की बात कह रही है।---

चोरी के बाइक के साथ हुआ था गिरफ्तार
---
पुंजित यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपित महखड़ गांव के राजकुमार यादव कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख चुका था। सिमरी बख्तियारपुर -सहरसा सड़क मार्ग के सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के खड़गपुर धर्मकांटा के समीप 25 सितंबर 21 को एक चोरी की बाइक के साथ सोनवर्षा कचहरी ओपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार होने के समय उसकी उम्र कम रहने पर बाल सुधार गृह भेज दिया गया था। बताया जा रहा है कि करीब पांच माह पहले बालिग होने पर बाल सुधार गृह से छोड़ा गया। जमानत पर छूटने के बाद अपराध की दुनिया में कदम बढ़ाने लगा।

---
अपहरण मामले में बना अप्राथमिकी अभियुक्त
---- पुंजित यादव हत्याकांड से महज डेढ़ माह पहले भौरा भिखा गाछी के समीप से कुंदन कुमार का अपहरण बदमाशों के द्वारा कर लिया गया। इस मामले में पुलिस के दबाव बाद अपहरणकर्ताओं ने अपहृत को छोड़ दिया। इस मामले में अनुसंधान उपरांत इस बात का खुलासा हुआ कि अपहृत कुंदन को राजकुमार ने अपने यहां पनाह दी थी। इस मामले में राजकुमार यादव को अप्राथमिकी आरोप बनाया गया जिसमें पुलिस को राजकुमार की तलाश थी।
----
24 घंटे में हत्यारोपित के गिरफ्तारी का मिला था आश्वासन
---
शनिवार की रात पूंजीत यादव हत्या की घटना से आक्रोशितों को पुलिस ने 24 घंटे में हत्यारोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी अब तक गिरफ्तारी ना होने से परिजन दोबारा सड़क जाम करने की बात कह रहे है।इधर हत्या के 72 घंटे बाद भी मृतक की पत्नी रूबी देवी बदहवास है। घटना के बाद दो छोटे - छोटे बच्चे के भी आंखों के आंसू नही रुक रहे। मृतक की पत्नी रूबी देवी फफकते हुए कहा कि काश, पति रूक जाते तो यह नही होता। मैने कहा था मत जाइए, लेकिन वह चले गए।

अन्य समाचार