गेहूं लदा ट्रक नेपाल जाने से रोकने पर एसएसबी जवान और तस्कर में झड़प, एक जवान घायल



अररिया, जासं। गेहूं लदा ट्रक नेपाल जाने से रोकने पर तस्करों व एसएसबी जवान के बीच सोमवार को झड़प हो गई। जिसमें एक जवान घायल हो गया। इलाज के लिए फारबिसगंज अस्पताल लाया गया। एसएसबी ने लाठी चार्ज किया। एक को हिरासत में लिया गया है। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। घटना फारबिसगंज प्रखंड के कुलहनिया चंदामोहन गांव की है जो नो मैंस लैंड का एरिया है।
एसएसबी जवानों व ग्रामीणों के बीच झड़प होने से एक जवान बुरी तरह घायल हो गया। घायलावस्था में इलाज के लिए उसे फारबिसगंज अस्पताल लाया गया। वही एक को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना को देखते हुए बड़ी संख्या में जवानों को बुलाना पड़ा। जिसमें तीन कैंपों महिला व पुरूष जवानों को बड़ी संख्या में बुलाना पड़ा।

एसएसबी 56 वीं बटालियन जोगबनी के असिस्टेंट कमांडेंट दीपक कुमार ने बताया कि स्तंभ संख्या 174/2 के पास एसएसबी के जवानों ने गेहूं लदा दो ट्रैक्टर को नो मैंस लैंड से नेपाल जाने से रोका, लेकिन वहां के स्थानीय लोगों ने जवानों पर हमला कर दिया जिसमें जवान घायल हो गया जो सुनील सेन 56 वीं बटालियन के जवान हैं।
वहीं एमडी मेराज जो गेहूं का मालिक बताता है उसे जवानों द्वारा हिरासत में लिया गया। ट्रैक्टर पर करीब 11 टन गेहूं बताया जाता है ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। गेहूं की जब्ती सूची बनाकर जवानों द्वारा कैंप लाया। बताया जाता है कि फारबिसगंज प्रखंड और कुर्साकांटा प्रखंड के बीच सोनामनी गोदाम थाना क्षेत्र के सीमा पर पड़ने वाला चंदा मोहन गांव जो नो मैंस लैंड एरिया में बसा हुआ है।

अन्य समाचार