पटना की फिजियोथेरेपी छात्रा का डाक्‍टर ने दो वर्षों तक किया यौन शोषण, वैशाली से भी हुआ फरार



महुआ (हाजीपुर), संवाद सहयोगी। यौन शोषण मामले में फरार डाक्‍टर की तलाश में पटना की महिला थाने की पुलिस ने वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर पंचायत की हरपुर ओस्ती गांव में छापेमारी की। लेकिन डाक्‍टर या उसके परिवार के लोग फरार हो गए। आरोपित डाक्‍टर सूरज चौधरी का पुत्र डा. चंदन चौधरी है। वह सदर अस्पताल समस्तीपुर में पदस्थापित है। डाक्‍टर के खिलाफ पटना की एक फिजियोथेरैपी छात्रा ने दो वर्षों तक यौन शोषण के बाद शादी से इंकार करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

प्राथमिकी में संपतचक पटना की रहने वाली फिजियोथेरैपी की छात्रा ने बताया है कि वह  सदर अस्पताल समस्तीपुर में पदस्थापित चिकित्सक महुआ थाना क्षेत्र की हसनपुर ओस्ती पंचायत के हरपुर ओस्ती चौक निवासी सूरज चौधरी के पुत्र डा. चंदन चौधरी से पटना में मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद डाक्‍टर ने उसके करीब आना शुरू किया। उसने प्रेम का इजहार करते हुए शादी का प्रस्‍ताव रखा। वह उसकी बातों में आ गई। शादी के नाम पर वह दो वर्षों से पटना स्थित अपने आवास पर बुलाकर उसका यौन शोषण करता रहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी होने पर सामाजिक इज्‍जत का हवाला देते हुए उसका गर्भपात करा दिया। अब उसका व्‍यवहार बदल गया। शादी के लिए वह और उसके परिवारवाले 40 लाख रुपये दहेज मांग रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर शादी से इंकार कर रहे हैं। 

युवती ने कहा है कि मजबूर होकर उसने एफआइआर कराई है। प्राथमिकी के बाद पटना महिला थाने की पुलिस ने पिछले दिनों चिकित्सक की गिरफ्तारी के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भी छापामारी की थी। वहां चिकित्सक के नहीं मिलने पर उसके घर हसनपुर ओस्ती पंचायत के हरपुर चौक पर छापेमारी की गई। लेकिन पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही आरोपित एवं उसके परिवार के लोग फरार हो गए।

अन्य समाचार