आनंद मोहन ने बेटे की शादी का किया खुलासा, बोले- चेतन आनंद बनेंगे उत्तराखंड में दूल्हे राजा



 जागरण टीम, सहरसा: पूर्व सांसद आनंद मोहन की 15 दिन की पैरोल रविवार को खत्म हो गई। जेल से रिहा हुए आनंद मोहन ने अपनी आजादी के दो सप्ताह पूरी तरह परिवार को समर्पित किए। फैमिली के कार्यक्रमों की प्लानिंग की और बेटी की सगाई के बाद सगाई में कौन-कौन से रिश्तेदार, राजनेता और करीबी लोग आएंगे, इसकी चर्चा भी की। पहले दिन से लेकर अंतिम दिन तक वे परिवार के सदस्यों के साथ ही दिखाई दिए। इस दौरान पटना में हुई बेटी सुरभि आनंद की सगाई के बाद बेटे के जन्मदिन पार्टी में वे काफी खुश दिखाई दिए। बेटी की सगाई में जहां सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई दिग्गजों ने प्रतिभाग किया, तो वहीं बेटे की जन्मदिन पार्टी में भी कई विधायक शामिल हुए। 15 दिन की पैरोल पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सांसद ने अपने बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की शादी का खुलासा भी किया।

आनंद मोहन ने कहा कि मेरे लिए 15 दिनों की यह पैरोल काफी खास रही। उन्होंने कहा कि इस दौरान तीन मौके काफी महत्वपूर्ण रहे। आनंद मोहन ने कहा कि पहला मौका तो 7 नवंबर को हुई मेरी बेटी सुरभि की सगाई। दूसरा मौका 9 नवंबर को मेरी पत्नी लवली आनंद का बर्थ डे और तीसरा मौका आज 20 नवंबर को मेरे बेटे चेतन आनंद का बर्थडे रहा। बेटी सुरभि की शादी के बारे में सर्वविदित हो गया है। इसके बाद मेरे बेटे चेतन आनंद की शादी होगी।
आनंद मोहन की पैरोल खत्म, जेल जाते समय बोले- मेरे पास प्रेम की ताकत और... यह भी पढ़ें
Click Here : मुंगेर की बहू बनेगी आनंद मोहन की बेटी सुरभि, कौन हैं पूर्व सांसद के होने वाले दामाद राजहंस?

आनंद मोहन ने बताया कि उनके बेटे की शादी अगले साल 3 मई को उत्तराखंड में होगी। इससे पहले 2022 की 15 फरवरी को बेटी की शादी होनी है। फिर 24 अप्रैल को बेटे की रिंग सेरेमनी होगी। ये बेहद खास पल होंगे। बता दें कि बेटी सुरभि की बारात मुंगेर से आएगी। आनंद मोहन का दामाद मुंगेर 

Click Here : आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की सगाई में पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत कई दिग्गज, देखें तस्वीरें

अन्य समाचार