सीतामढ़ी के परसौनी में दामाद ने ससुर को चाकू से गोद कर मार डाला, सास-साले को किया लहूलुहान



परसौनी (सीतामढ़ी), संवाद सहयोगी। एक सनकी दामाद ने रविवार रात अपने ही ससुर को चाकू गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने अपनी सास व साले को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गांव के लोग बीच बचाव करने आये तो उनपर भी हमला कर बैठा। दिल दहला देने वाली यह घटना परसौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत परसौनी खिरोधर पंचायत के कोरा खरगी गांव की है। कोरा खरगी गांव के रहने वाले विंदेश्वर महतो (45 वर्ष) की हत्या के लिए दामाद तीन लोगों को साथ लेकर आया था। दामाद समेत तीन लोगों को भागने के दौरान ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। एक आरोपी अंधेरे में बच निकला। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ चल रही है।

पुपरी, संवाद सहयोगी : पुलिस ने थाने में दर्ज अलग-अलग मामले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पकड़ा गया वारंटी परसौनी गांव निवासी वासुदेव मुखिया के पुत्र केवल मुखिया व शहर स्थित नागेश्वर स्थान निवासी सुरेश कुमार के पुत्र मोती कुमार उर्फ सुजीत कुमार शामिल है। बताया गया कि केवल मुखिया पर पाक्सो एक्ट के तहत व सुजीत पर मारपीट का मामला दर्ज है।
महिला को झांसे में लेकर ट्रक ड्राइवर व खलासी ने दो माह तक किया दुष्कर्म यह भी पढ़ें
नशे में हंगामा करते तीन गिरफ्तार

पुपरी : एंटी लीकर टास्क फोर्स की टीम ने बुधनद चौक पर वाहन जांच के क्रम में नशे की हालत में हंगामा करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पकड़ा गया आरोपी दरभंगा जिले के जाले थाना अंतर्गत चंदौना गांव निवासी जगदीश मुखिया के पुत्र संजय मुखिया के अलावा पुपरी बेदौल के निरंजन दास के पुत्र प्रमोद कुमार और चुनचुन चौधरी के पुत्र सुजीत कुमार शामिल है।

अन्य समाचार