तुम्‍हारी बेटी को उठा लिया है... 19 साल की लड़की के पिता को आया ये फोन; ट्रू कालर से मिला अहम सुराग



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। परिवार के सभी लोग अपने-अपने काम से बाहर गए थे। घर में केवल जवान लड़की थी। जब परिवार के सदस्‍य घर लौटे, तो वहां कोई नहीं मिला। घर की लड़की गई कहां, सभी इसी उधेड़बुन में थे कि एक फोन काल ने पूरे परिवार को परेशान कर दिया। 

शेखपुरा जिले में एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। इस मामले में बदमाशों ने युवती के पिता के मोबाइल पर कॉल करके बेटी को उठा लेने की बात कही है। यह मामला 17 नवंबर का है। वही मामले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से आवेदन देकर न्याय की गुहार परिवार वालों ने लगाई है। हालांकि स्थानीय थाना के द्वारा अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं होने की बात कही जा रही है।



इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के पास न्याय की गुहार लगाने के लिए पहुंची महिला और उसके परिवार ने बताया कि वे लोग 17 नवंबर को धान काटने के लिए खेत में गए हुए थे। वहां से जब लौट कर आए तो घर में उनकी बेटी नहीं थी। उसकी उम्र 19 वर्ष है।

Bihar News: आठ साल की बच्ची का कारनामा देख जिलाधिकारी चौंके, मौका मिला तो चंद मिनट में दिखाई काबिलियत यह भी पढ़ें
वह घर में अकेली थी। शाम में वह नहीं घर में मिली तो काफी जगह खोजबीन किया गया परंतु कुछ भी पता नहीं चला । रिश्तेदारों से भी छानबीन में कुछ बात सामने नहीं आई फिर अचानक से 19 नवंबर को एक अज्ञात नंबर से काल कर बताया गया कि आपकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। बेटी को उठा लिया है। वही ट्रू-कालर पर जब नाम सर्च कराया गया तो अनिल राज के नाम से मोबाइल में नाम सामने आया है।
बताया गया है कि इसी के द्वारा अपहरण कर लिया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से लोगों ने न्याय की गुहार लगाई है। उधर, स्थानीय थाना पुलिस से संपर्क किए जाने पर उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना को कोई आवेदन नहीं दिया गया है। किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। आवेदन देने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी।

अन्य समाचार