यारों मुझे माफ करो, मैं नशे में हूं... झूमते-झामते चार लोगों को सुपौल पुलिस ने किया गिरफ्तार



जागरण संवाददाता, सहरसा : Liquor ban in bihar- बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी शराब पीने व बेचने वाले सक्रिय हैं। रविवार की रात पुलिस ने शराब पीकर उत्पात मचाते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय भेज दिया है। काशनगर ओपी पुलिस ने क्षेत्र के अलग-अलग जगहों शराब सेवन कर हंगामा मचाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
काशनगर ओपी प्रभारी अरमोद कुमार ने बताया कि ओपी पुलिस ने सिमरीबख्तियारपुर वार्ड नं 13 निवासी राजेश सादा को भस्ती गांव से, क्षेत्र के मगनमा वार्ड 06 निवासी भिखारी मुखिया को मगनमा पुल के समीप से तथा पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के हरदिकोल वार्ड 03 निवासी मिथलेश मुखिया को अरसी पुल के निकट से शराब का सेवन कर हंगामा मचाते गिरफ्तार किया। उक्त सभी आरोपित पर अग्रतर करवाई कर न्यायालय के सुपुर्द किए जा रहा है।

दूसरी ओर सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के हुसैन चक के समीप शराब पीकर उत्पात मचा रहे एक पियक्कड़ को बख्तियारपुर पुलिस ने रविवार को नशे की हालत गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि हुसैन चक वार्ड संख्या दो निवासी मु. मुस्तफा के पुत्र मु. इमरान को नशे की हालत में गिरफ्तार कर थाना लाया गया। ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच शराब पीने की पुष्टि हुई। गिरफ्तार पियक्कड़ को उत्पात अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए सोमवार को न्यायालय भेज दिया गया।
आनंद मोहन ने बेटे की शादी का किया खुलासा, बोले- चेतन आनंद बनेंगे उत्तराखंड में दूल्हे राजा यह भी पढ़ें
पतरघट ओपी क्षेत्र के जम्हरा भद्दी भरना टोला वार्ड बीस निवासी सुमित की इलाज के दौरान हुई मौत के मामले में मृतक के पिता ने पांच लोगाें को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया है। ओपी अध्यक्ष को दिये आवेदन में मृतक के पिता रामदेव मंडल ने कहा है कि 11 नवंबर 2022 के शाम उनका बीस वर्षीय लड़का सुमित कुमार घर के समीप सड़क किनारे पुल पर बैठा था। उसी समय भद्दी वार्ड 20 निवासी काजू पासवान, मिथिलेश पासवान, अनिल पासवान, जया देवी, कुन्दन देवी ने एकजुट होकर घेर लिया। काजू पासवान द्वारा शराब पीने के लिए एक हजार रुपये की मांग की गयी। इंकार करने पर मोबाइल छीनने लगा। जिसका विरोध करने पर सभी ने धक्का देकर पुल के नीचे गिरा दिया। साथ ही नीचे जाकर लाठी डंडे से बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अन्य समाचार