वीडियो काल पर युवती की मादक अदाएं देख लट्टू हुए शेखपुरा के बड़े व्‍यवसायी, क्‍यों नहीं जा रहे पुलिस के पास



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। वीडियो कॉलिंग कर लोगों को जाल में फांसने का सिलसिला दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। बड़े-बड़े लोगों को यह गैंग अपना शिकार बनाता है। अब शेखपुरा के जिले के बरबीघा निवासी एक बड़े व्‍यवसायी भी इसके चंगुल में फंस गए हैं। व्‍यवसायी से 55 हजार रुपये की वसूली कर ली गई। हालांकि व्‍यवसायी इन सबको सहते हुए मुंह छिपाए घूम रहे हैं। पुलिस को लिखित आवेदन भी नहीं दिया। 



दरअसल यह पूरा मामला बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के एक व्‍यवसायी से वीडियो चैटिंग के जरिए अश्लील हरकत से जुड़ा हुआ है। वीडियो काल कर युवती अश्‍लील हरकत करते हुए स्‍क्रीन शाट और रिकार्डिंग ले लेती है। इसके बाद शुरू होता है ब्‍लैकमेल का सिलसिला। बरबीघा के व्‍यवसायी को इसी तरह शिकार बनाया गया। 



जानकारी के अनुसार बरबीघा के एक प्रसिद्ध व्यवसाई को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक लड़की ने अपने जाल में फंसाया। वीडियो काल कर व्‍यवसायी को युवती ने कामोत्‍तेजक अदाओं से धीरे-धीरे अपने प्रभाव में लिया। इसके बाद दोनों ओर से कपड़े उतारे जाने का सिलसिला शुरू हो गया। आने वाले संकट से बेखबर व्‍यवसायी युवती की बातों में इतने मशगूल हो गए कि कुछ सुध नहीं रही। सारी हरकत की रिकार्डिंग युवती और उसके गैंग ने कर ली। कुछ दिनों तक यह काम होता रहा। व्‍यवसायी तो जैसे सातवें आसमान पर थे। लेकिन इसके बाद व्‍यवसायी जमीन पर धड़ाम से गिरे जब युवती और उसके गैंग ने पैसे देने को कहा। इससे इंकार करने पर वीडियो दिखाते हुए कहा कि इसे वायरल कर देंगे।
कीचड़ से सोना निकालने की तरकीब, महीने में 50 हजार से एक लाख रुपए कमा लेते हैं मध्‍य प्रदेश के ये लोग यह भी पढ़ें
सामाजिक प्रतिष्‍ठा, परिवार को देखते हुए व्‍यवसायी ने उनसे आरजू मिन्‍नत की। लेकिन वे लोग मानने को तैयार नहीं थे। कुल मिलाकर 55 हजार रुपये उनसे ऐंठ लिए। शुरू में तो व्‍यवसायी पूरे मामले में चुप्‍पी साधे रहे। इसके बाद हिम्‍मत जुटाकर थाने में मौखिक रूप से इसकी सूचना दी। पुलिस ने आवेदन देने को कहा। मिशन ओपी प्रभारी निकिता रानी ने बताया कि व्यवसायी से आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। इधर अब महाशय को ना निगलते बन रहा है ना उगलते बन रहा है। अब वे खुद छि‍पे छि‍पे फिर रहे हैं।


अन्य समाचार