पांच वर्षीय बच्‍ची से दुष्‍कर्म के प्रयास मामले में पंचायत ने सुनाई सजा, नवादा का यह फैसला कर देगा हैरान



नवादा, जागरण संवाददाता। नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। हद तो यह कि मामले को पंचायत से रफा-दफा करवाने का प्रयास भी किया गया। इसका वीडियो वायरल हुआ है। इसमें उससे उठक-बैठक कराई जा रही है। हालांकि, दैनिक जागरण उक्त वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इधर एसपी ने इस मामले में संज्ञान लिया है। अकबरपुर थाना में मामले के आरोपित अरुण पंडित पर एफआइआर की गई है। एसपी डा. गौरव मंगला ने कहा कि मामले की बारीकी से जांच का निर्देश दिया गया है। आरोपित को जल्‍द पकड़ा जाएगा।  



चर्चा के अनुसार मासूम बच्ची को अरुण पंडित बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने लगा। वह उसे पास के मुर्गी फार्म तक ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बच्‍ची के रोने-बिलखने पर वह उसे छोड़कर भाग गया। वहां से गई बच्‍ची ने परिवार में इस घटना की जानकारी दी तो सभी सन्‍न रह गए। मामले ने तूल पकड़ा तो पंचायत बैठाई गई। गांव के एक मंदिर में पंचायत बैठी। उसमें युवक की करतूत की सजा के तौर पर उठक-बैठक का दंड दिया गया। 
Nawada: 15 कट्ठा जमीन के लिए चाचा भतीजे में जमकर चली लाठी व टांगी, 7 लोग घायल, 3 की हालत नाजुक यह भी पढ़ें
बताया जाता है कि इस मामले में एक पूर्व मुखिया का नाम भी आ रहा है। आरोप है कि उसी ने मंदिर में पंचायत कराई। मामले को रफा-दफा करने के लिए पैसे का लालच भी दिया गया। बहरहाल मामला एसपी के संज्ञान में आ गया। एसपी डा. गौरव मंगला ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का आदेश दिया। इस मामले में आरोपित पर पाक्‍सो एक्‍ट के तहत एफआइआर की गई है। गंंभीरता से जांच का निर्देश एसपी ने दिया है। फिलहाल आरोपित फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव जगहों पर छापेमारी कर रही है। 


अन्य समाचार