बाइपास सड़क की ऊंचाई घटाने की मांग को लेकर दिया धरना



संवाद सूत्र, मुरलीगंज (मधेपुरा): नगर पंचायत के एनएच 107 के बाइपास निर्माण में मापदंडों की अनदेखी करने के विरोध शुक्रवार को मीरगंज चौक पर ग्रामीणों ने धरना दिया। मुरलीगंज से होकर गुजरने वाली एनएच 107 के बाइपास निर्माण में मीरगंज चौक समीप काली मंदिर के समीप नियमों को ताक पर रखकर कार्य करने के विरोध में लोगों ने काम रोकने की मांग को ले धरना दिया।
बताते चलें कि मीरगंज चौक पर काली मंदिर के समीप से होकर गुजरने वाली बाइपास रोड गोशाला चौक के समीप जाकर पूर्णिया रोड से मिलती है। इसका निर्माण कार्य विगत दो वर्षों से चल रहा है। शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने मीरगंज काली मंदिर के समीप सड़क के किनारे हो रहे बाइपास रोड की ऊंचाई को घटाने की मांग करते हुए विरोध जताया। धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि बगल में स्कूल व मंदिर है।

इसके बाद भी सड़क की ऊंचाई काफी बढ़ा दी गई है। इस वजह से स्कूल जाने वाले बच्चों व मंदिर आने वाले भक्तों को काफी मुश्किल होगी। विरोध जता रहे लोगों ने कहा कि जब तक जिलाधिकारी द्वारा मांग को लेकर समुचित आश्वासन नहीं दिया जाएगा। तब तक हड़ताल जारी रहेगा। मौके पर लालेश्वर साह, पूर्व सरपंच उपेंद्र नारायण चौपाल, मु.नजीर उद्दीन, शंकर झा, पवन साह, पूर्व मुखिया अभय कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू, भास्कर यादव, सत्यनारायण पासवान, दीपक साह, संतोष साह, राहुल कुमार, अंकित कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

अन्य समाचार