बिहार के खगड़िया में 3 साल की मासूम बच्ची से दुकान में दुष्कर्म, खून से लथपथ हालत में दुकानदार ने निकाला बाहर



जागरण संवाददाता, खगड़िया। बिहार के खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र के एक मुहल्ले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ एक दुकानदार ने दुष्कर्म किया है। दुकानदार बच्‍ची के पड़ोस का रहने वाला है। घर के पास ही उसका दुकान है। इस घटना के बाद से मोहल्ले में आक्रोश है। लहूलुहान पीड़िता को उपचार हेतु मंगलवार की देर रात सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात महिला चिकित्सक ने अस्पताल पहुंच पीड़िता की जांच की है। आरोपित किराना दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बच्ची मंगलवार की रात पड़ोस के किराना दुकान में बिस्कुट लाने गई थी। दुकानदार से बोली कि अंकल जी बिस्‍कुट दो ना। इसके बाद दुकानदार का ही नीयत डोल गया। उसने कहा जरुर देंगे तुम पहले दुकान के अंदर तो आओ। दुकानदार ने उसे बिस्‍कुट दिया। फ‍िर उसे अपनी गोद में बैठा लिया। इसके बाद दुकान में ही बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया। तीन वर्ष की छोटी की बच्‍ची दर्द से कराह उठी। वह खून से लथपथ हो गई। इसके बाद दुकानदार ने दुकान से उस बच्‍ची निकाल दिया। दुकान बंद कर फरार हो गया। 
भौजी मुझसे दोस्ती करोगी? हां के जवाब ने शादीशुदा महिला की जिंदगी में मचा दी उथल-पुथल, वायरल हो गया सबकुछ यह भी पढ़ें
मासूम बच्ची वहां से रोते हुए घर पहुंची और बाथरूम में गिर पड़ी। स्वजनों ने जब देखा तो उसके होश उड़ गए।बच्‍ची के स्‍वजनों ने इसकी जानकारी मुहल्ले वालों को दी। सभी ने मिलकर मासूम को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घटना की जानकारी स्‍वजनों के साथ ग्रामीणों ने जाकर थाने में दी। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपित दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। ग्रामीणाें ने कहा कि दुकानदार ने पहले भी इस तरह की घटना की है। 
48 घंटे में भी नहीं पहुंचा किसानों के बैंक खाते में रुपये, खगडि़या के पैक्‍सों ने धान खरीदकर द‍िया धोखा यह भी पढ़ें
उधर, मेडिकल जांच में देरी पर मंगलवार की देर रात पूर्व नगर सभापति व राजद नेता मनोहर कुमार यादव सदर अस्पताल पहुंचे। उनके कहने के बाद देर रात महिला डाक्टर आई और मासूम बच्‍ची की मेडिकल जांच की। पूर्व नगर सभापति ने इस जघन्य कांड की त्वरित जांच कर स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। उन्होंने डीएम से पीड़िता के परिवार की सुरक्षा और उपचार को लेकर सहायता प्रदान करने की मांग की है। इधर डीएम आलोक रंजन घोष ने राजद नेता से घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली है।

अन्य समाचार