पश्चिम चंपारण में हाथ पैर बांधकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म



बगहा ( पचं), संवाद सहयोगी। पठखौली ओपी क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के दो युवकों ने तीन दिनों तक गन्ने के खेत में हाथ पैर-बांधकर सामूहिक दुष्कर्म किया। ठंड में भूखे प्यास रखा। 15 नवंबर को हुई घटना में पुलिस ने पीड़िता के पिता के आवेदन पर गांव के 25 वर्षीय सिंहासन यादव व 19 वर्षीय परदेशी धांगड़ पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि 15 नवंबर की दोपहर 12 बजे उसकी बेटी सरेह में बकरी चराने गई थी। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। एकांत जगह देखकर गांव के दोनों युवक उसका अपहरण कर गन्ने के खेत में ले गए और उसका हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म किया। तीन दिनों तक भूखे-प्यासे रखा। धमकी देते रहे कि किसकी बताओगी तो जान से मार दिया जाएगा। इस बीच गांव में किशोरी के अपहरण की बात जंगल में आग की तरह फैल गई।रिश्तेदारी में गए मां-बाप को घटना के बारे में पता चला तो वे अपने भतीजे के सहयोग से उसकी खोजबीन शुरू की,लेकिन कहीं पता नहीं चला।

18 नवंबर को किशोरी आरोपितों के चंगुल से किसी तरह भाग कर घर पहुंची और आप बीती सुनाई। 21 नवंबर को आवेदन देने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ओपी प्रभारी लाल बाबू यादव का कहना है कि पीड़िता का बेतिया मेडिकल कालेज में मेडिकल कराया गया है। एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि पीड़िता के पिता के आवेदन पर दोनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार