हरियाणा से घर लौट रहे समस्तीपुर के युवक की बाइक की चपेट में आने से मौत



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य सड़क मार्ग स्थित लक्खी चौक पर गुरुवार की रात्रि बस से उतरकर सड़क पार कर रहे युवक को बाइक ने धक्का मार दिया। इससे युवक की मौत हो गई। ‌मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर देसुआ गांव निवासी स्व. कुशेश्वर पासवान के पुत्र सिकंदर पासवान (40 वर्ष) के रूप में हुई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य सड़क मार्ग जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा सड़क जाम समाप्त कराया।‌

परिजनों ने बताया कि युवक हरियाणा में काम कर रहा था। बस से घर आ लौट रहा था। जितवारपुर पहुंचने पर भी परिजन से बात कर उसने बताया 10 मिनट में पहुंच रहे हैं। लेकिन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्खी चौक के निकट हादसे का शिकार हो गया।‌ जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हरियाणा के करनाल से लौट रहे मजदूर की मौत की सूचना पर परिवार के लोगों के बीच कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।
समस्तीपुर में रैगिंग को लेकर छात्रों के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा, मारपीट में पांच जख्मी यह भी पढ़ें
सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत
शिवाजीनगर। प्रखंड के बाघोपुर गांव निवासी दिनेश सहनी के 25 वर्षीय पुत्र उपेन्द्र सहनी की मौत हो गई। वह छह दिनों से जीवन और मौत से जूझ रहा था। घटना में बुरी तरह घायल युवक की मौत दरभंगा के एक निजी अस्पताल में हुई। युवक का शव बाघोपुर गांव पहुंचते ही स्वजनों के साथ-साथ ग्रामीणों में भी चीख-पुकार मच गई। गांव का माहौल काफी गमगीन हो गया। युवक को देखने के लिए पहुंचे हरेक की आंखे आंसू से भरे थे। बताया जा रहा है कि रोसड़ा थाना क्षेत्र के डाक बंगला के समीप छह दिन पूर्व दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में उपेन्द्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


अन्य समाचार