भारतीय रेल IRCTC : दोनों दिशाओं में चलने वाली 20 रेल गाडि़या रद, यात्रा के पूर्व पढ़ लें यह महत्‍वपूर्ण खबर



संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई)। भारतीय रेल : अगर आप इस सप्ताह ट्रेन से सफर करने वाले हैं तो आपके लिए काम की खबर है। जानकारी के अभाव में आप परेशान हो सकते हैं। आपकी प्लानिंग बिगड़ सकती है। 25 नवंबर से 29 नवंबर तक अंडाल में पांच दिनों के प्रस्तावित नन-इंटरलाकिंग कार्य को लेकर कोलकाता जाने वाली और वहां से खुलने वाली नौ जोड़ी गाड़ियां का परिचालन रद किया गया है। एक ट्रेन का मार्ग परिवर्तित कर सीतारामपुर-झाझा रेलखंड किया गया है। इन ट्रेनों में पटना, दरभंगा, बलिया, रक्सौल आजमगढ़, मुजफ्फरपुर, जयनगर से खुलने वाली गाड़ियां शामिल है। उक्त जानकारी आसनसोल रेल मंडल के पीआरओ अमिताभ चटर्जी ने शुक्रवार को दी। ट्रेनों के परिचालन रद्द रहने से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी। रद होने वाले ट्रेनों में अधिकांश लंबी दूरी की ट्रेन है। इन ट्रेनों में आरक्षण की अवधि शुरू हाेते ही सीट फूल हो जाती है। इस दौरान रेल यात्रियों को काफी परेशानी होगी। 



जमुई : 10 वर्षीय बच्चे ने की LIVE रिपोर्टिंग तो सभी ने कहा-छोटका पत्रकार, वीडियो हुआ वायरल तो आए कमेंट-अमेजिंग यह भी पढ़ें

इस ट्रेन का मार्ग होगा परिवर्तन : 13426 सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस 28 नवंबर अपनी यात्रा और 13425 मालदा-सूरत एक्सप्रेस 26 नवंबर की अपनी यात्रा मालदा टाउन - भागलपुर - किउल - झाझा - प्रधानखंता के रास्ते चलाई जाएगी। 


अन्य समाचार