Bihar News: पश्चिम चंपारण में पुलिसकर्मियों के सामने शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा



नरकटियागंज (पचं), संवाद सूत्र। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले काफी सक्रिय हैं। पश्चिम चंपारण में जब पुलिसकर्मियों ने एक शराबी को दूसरी बार पकड़ा तो हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगा। थाने में पुलिसकर्मियों का पैर पकड़ कर रोते लगा है। बताते चले कि नशे में धुत होकर हंगामा करने और अनुमंडलीय अस्पताल उपाधीक्षक से दुर्व्यव्हार मामले में लैब टेक्नीशियन को शिकारपुर पुलिस ने दूसरी बार गिरफ्तार किया है।

लैब टेक्नीशियन की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के बेलनवा गांव निवासी मदन प्रसाद के रूप में की गई है। उसकी गिरफ्तारी उस समय की गई, जब वह नशे में धुत होकर अस्पताल परिसर में अस्पताल में कार्यरत चिकित्सको को खुलेआम गाली दे रहा था। सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। ब्रेथ एनलाईजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर उसे न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि सूचना मिली की एक व्यक्ति नशे में धुत होकर गाली गलौज कर रहा है। सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया और नशे में धुत मदन को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होने बताया कि पूर्व में भी वह नशे की हालत में पकड़े जाने पर जेल जा चुका है।
West champaran: ये कैसी शादी? विवाह से पहले ही ससुराल पहुंची दुल्हन, अचानक आई चौंकाने वाली खबर यह भी पढ़ें
नरकटियागंज। शिकारपुर पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में एक युवक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान नगर के कचहरी रोड निवासी सुरज कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने दो माह के अंदर तीसरी बार शराब पीने के आरोप में इसको गिरफ्तार की है। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक शराब के नशे में धुत होकर आने जाने वाले राहगीरों को गाली दे रहा है। सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम को भेजा गया। पुलिस टीम ने युवक को चारों तरफ से घेरकर पकड़ लिया। ब्रेथ एनलाइजर से जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक को शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त युवक की गिरफ्तारी पुलिस ने तीसरी बार की है। इसके पहले भी शराब पीने व हंगामा करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

अन्य समाचार