मधुबनी के हरलाखी में हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों मौत



मधुबनी (हरलाखी), संस। बेनीपट्टी से उमगांव जाने वाली मुख्य सड़क पर खिरहर थाना क्षेत्र के हिसार गांव स्थित सीएमपी स्कूल के नजदीक अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हिसार गांव निवासी जयकिशोर महतो के 30 वर्षीय पुत्र प्रमोद महतो व बिशो महतो के 25 वर्षीय पुत्र विनोद महतो के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक शुक्रवार की देर शाम एक ही बाइक पर सवार होकर हुर्राही चौक से अपने गांव हिसार जा रहे थे। सीएमपी स्कूल से करीब सौ मीटर पहले अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। अज्ञात वाहन से कुचले जाने से दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अंजेश कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचें और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया। मृतकों के क्षतिग्रस्त बाइक को भी पुलिस अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेजकर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अज्ञात वाहन चालक की पहचान की जा रही है। जल्द दोषी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मधुबनी के कनकपुर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, लूटपाट व आगजनी यह भी पढ़ें
चोरी की बाइक बरामद
खुटौना। स्थानीय बाजार में सेंट्रल बैंक के निकट गुरुवार शाम पहाड़ी टोला के अरुण कुमार साह ने बजाज पल्सर बाइक खड़ी की और नजदीकी दुकान में सामान खरीदने गए। सामान खरीदकर आए तो बाइक गायब थी। इधर-उधर तलाशने पर जब बाइक नहीं मिली तो उन्होंने खुटौना थाना में बाइक चोरी का मामला दर्ज कराया। एसआई रोशन कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मिले सुराग के सहारे बाजार के रामटोला से न केवल बाइक बरामद कर लिया बल्कि चोरी की घटना को अंजाम देने के आरोप में उसी टोला के कृष्णा कुमार राम उर्फ किशन राम को भी गिरफ्तार कर लिया।

अन्य समाचार