पश्चिम चंपारण में तमंचे पर डिस्को, देसी कट्टा के साथ नर्तकी का हाईवोल्टेज ड्रामा



मैनाटांड़ (पचं), संवाद सूत्र। जिले के पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के भलुवहिया गांव में बरात में देसी कट्टा लेकर डांस करना बंगाल की नर्तकी को महंगा पड़ गया। पुलिस ने नर्तकी को गिरफ्तार कर लिया है। देसी कट्टा लेकर नर्तकी के साथ डांस करने वाला युवक फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मामले में पुरूषोत्तमपुर के थानाध्यक्ष संजय कुमार के बयान पर कांड दर्ज कर लिया गया है। दरअसल, हथियार लेकर नृत्य करने की घटना बीते 23 नवंबर की है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बीती रात मर्जदवा गांव निवासी सतीश कुशवाहा के घर से नर्तकी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नर्तकी रोशनी खातून पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के देउड़ापाड़ा की रहने वाली है। पिछले एक वर्ष से मर्जदवा गांव निवासी सतीश कुशवाहा के आर्केस्ट्रा में काम कर रही थी।

पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भलुअहिया निवासी अबुलैश मियां के पुत्र समीर आलम की बरात मझौलिया थाना क्षेत्र के बथना गांव निवासी अकबर मियां के यहां जा रही थी। बरात जाने के दौरान दुल्हा के दरवाजे पर आर्केस्ट्रा डांस हो रहा था। इसी दौरान भलुवहिया गांव निवासी बिजली मियां का पुत्र चांद बाबू (22) देसी कट्टा लेकर पिकअप के स्टेज पर डांस कर रही नर्तकी के पास पहुंच गया। कट्टा लहराकर डांस करने लगा। फिर चांद बाबू के हाथों से कट्टा लेकर नर्तकी भी जमकर डांस की। इस दौरान किसी ने इन दोनों को रोकने का भी प्रयास नहीं किया।
West champaran: असम की लड़की को ढूंढने पहुंची टीम ने 13 लड़कियों को कराया मुक्त यह भी पढ़ें
बरात मझौलिया गई और धूमधाम से शादी भी हुई। 25 नवंबर की शाम में अचानक तमंचा के साथ डिस्को करने का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की और नर्तकी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नर्तकी की मेडिकल जांच कराने के बाद शनिवार पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि तमंचा लेकर स्टेज पर पहुंचा युवक घर छोड़कर फरार हो गया है। उसकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

अन्य समाचार