मजाक में मारा मुक्का तो चल बसी मंगेतर, शादी से पहले ही पहुंच गई थी ससुराल



बगहा (पचं), संवाद सहयोगी।  हमें विश्वास ही नहीं हुआ कि एक मुक्का में ही मेरी होने वाली मंगेतर मर जाएगी। जब वह गिर पड़ी तो उसे उठाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन उसके पहले ही वह मर चुकी थी। डोली से पहले ही अर्थी उठ गई। यह पश्चाताप कर मृतका चंपा का होने वाले पति सुरेश केवट फूट-फूटकर रोया। घटना के वक्त वह बदहवास हो गया था। खुद को कोसते हुए छाती पीट रहा था।
पड़ोसियों ने बताया कि चंपा की शादी कुछ साल पहले गोडियापट्टी में हुई थी, लेकिन किसी कारण से वह पति को छोड़ कर मायके चली गई। कुछ दिनों के बाद चंपा के घर वालों ने उसकी दूसरी शादी शादीशुदा युवक व नरईपुर मोहल्ला निवासी सुरेश केवट से तय कर दी। दोनों पक्ष के आपसी समझौता के बाद तय हुआ कि लड़का व लड़की की पहली शादी हो चुकी है इसलिए लड़की पक्ष लड़की को पहले वर के घर छोड़ दें। जिससे कि दोनों में आपसी बात विचार हो जाय। 25 नवंबर को लड़के के घर पर ही शादी की रस्म पूरी कर दी जाएगी। फिर चंपा शादी के चार दिन पहले ही सुरेश केवट के घर आ गई थी। शुक्रवार को चंपा के घर वाले यूपी से नरईपुर पहुंचे तो जानकारी मिली कि चंपा की तबीयत खराब हो जाने से उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद घटना की जानकारी पठखौली ओपी को मिली और मौके पर पहुंची पुलिस ने चंपा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

पठखौली ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव का कहना है कि मृतका के पिता भरथी सहनी के बयान पर दहेज नहीं देने के बाद उसकी पुत्री की हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें आल्हा केवट, सुरेश केवट सहित अन्य को नामजद किया गया है। चंपा की हत्या कैसे हुई उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट होगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

अन्य समाचार