समस्तीपुर के अंगारघाट रेलवे स्टेशन में घुसकर बदमाशों ने पिस्टल का भय दिखा टेलीफोन व मोबाइल लूटे




समस्तीपुर (उजियारपुर), जागरण संवाददाता। समस्तीपुर-हसनपुर रेलखंड के अंगारघाट रेलवे स्टेशन से रविवार की रात तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर स्टेशन परिचालन कक्ष के काउंटर पर रखे तीन टेलीफोन और कार्यरत सहायक स्टेशन अधीक्षक का मोबाइल लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद इसकी सूचना सहायक स्टेशन अधीक्षक सुशील कुमार ने अंगारघाट, जीआरपी समस्तीपुर, आरपीएफ कमांडेंट, कंट्रोल आदि को दी।

सहायक स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि रात्रि 10.55 बजे ट्रेन संख्या 05549 अप सहरसा समस्तीपुर सवारी गाड़ी को रवाना कर जैसे ही स्टेशन कंट्रोल रूम में आए, पीछे से मुंह पर कपड़ा लपेटे तीन बदमाश रूम में घुस गए। एक के हाथ में पिस्टल थी। तीनों कुछ बोले नहीं और काउंटर पर रखे तीन टेलीफोन तार छुराकर निकाल लिए तथा वही रखे मेरे मोबाइल को भी लेकर चले गए। मैं डर से कुछ नहीं बोल पाया।
समस्तीपुर में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से महिला समेत नौ घायल, ग्रामीणों में आक्रोश यह भी पढ़ें
सूचना मिलते ही अंगारघाट पुलिस स्टेशन पर पहुंच जानकारी लेने के साथ स्टेशन परिसर व आसपास के सड़कों पर बदमाशों की तालाश की, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। अंगारघाट स्टेशन अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया बदमाश जिस टेलीफोन को ले गया उससे फाटक संख्या 28 व 29 पर तैनात कर्मीयों से संवाद किया जाता था। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि मोबाइल व हुटर आदि की मदद से गुमती बंद कराकर अन्य ट्रेनों को पास कराया गया। सूचना मिलते ही रेल पुलिस, आरपीएफ कमांडेंट तथा रेल डीएसपी ने पहुंच घटनास्थल पर छानबीन किया। जीआरपी थानाध्यक्ष अक्षय लाल सिंह यादव ने बताया कि प्रथमदृष्टया घटना की स्थिति देख कर बदमाश की मंशा स्पष्ट नहीं हो रही, छानबीन की जा रही है।


अन्य समाचार