मोतिहारी में पानी गिराने के विवाद में मर्डर के बाद अब कार्रवाई शुरू



मोतिहारी, संवाद सहयोगी । शहर के छतौनी थाना क्षेत्र के आर्यसमाज चौक के पास कोचिंग से लौट रहे छात्र आयुष उर्फ गोलू की चाकू गोद हत्या मामले में पुलिस ने चश्मदीद मृतक की बहन के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं मामले में नामजद दो आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरफ्तार लोगों में रानू कुमार (18) व उसकी बहन ईशा कुमारी (20) शामिल है। वहीं हत्या में प्रयुक्त चाकू को पुलिस पहले ही बरामद कर जब्त कर चुकी है।

पुलिस के अनुसार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं मृतक छात्र के गांव बढ़ईटोला में विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस दूसरे दिन भी कैम्प कर रही। साथ ही उस इलाके में पुलिस गश्त भी लगातार जारी है। यहां बता दें कि आयुष उर्फ गोलू अपनी बहन अदिति के साथ कोचिंग से पढ़कर घर लौट रहा था। इसी दौरान एक महिला संगीता देवी छत से पानी गिरा रही थी, जिसमें दोनों भाई-बहन भींग गए। जब वे लोग पूछताछ करने गए तो इसको लेकर विवाद हो गया। इसके बाद रानु कुमार व उसकी बहन ईशा कुमारी, मां संगीता देवी, पिता मोहन कुमार व एक अन्य भाई ने मिलकर आयुष को चाकू मार दिया, जिसे अस्पताल में ले जाने के दौरान मौत हो गई।
East champaran: सड़क हादसे में जख्मी वृद्ध ने इलाज के दौरान दम तोड़ा यह भी पढ़ें
छात्र की मौत के बाद रविवार की शाम स्वजनों ने थाना पहुंच हंगामा भी किया और अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले रानु कुमार को पहले दिन ही हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने रानू की बहन ईशा को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं रविवार की देर शाम शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस द्वारा सौंपे गए शव को स्वजनों ने सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।

अन्य समाचार