Sitamarhi Crime : गेनपुर में युवक की पीटकर हत्या, घर के बगल में मिला शव, छोटे भाई की पत्नी भी गायब



बाजपट्टी (सीतामढ़ी), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के गेनपुर गांव में एक युवक की हत्या करके उसके शव को घर के बगल में ही फेंक दिया गया। घटना मंगलवार देर रात की है। हालांकि पुलिस को बुधवार की दोपहर घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम गेनपुर गांव में ही रहने वाला रामजीवन महतो (30) बताया गया है। सूचना मिलते ही पुपरी डीएसपी विनोद कुमार, इंस्पेक्टर शशि भूषण सिंह, प्रभारी थानाध्यक्ष उदय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

युवक के हाथ में रस्सी बांधे होने के निशान थे और सिर पर गहरी चोट लगी हुई थी। ऐसे में युवक की पीट-पीटकर हत्या होने का अंदेशा जताया गया है। मृतक रामजीवन खुद भी कई मामलों में आरोपी है, उसके खिलाफ बाजपट्टी थाने में चोरी और मारपीट के कई मामले भी दर्ज हैं। कई बार वह जेल भी जा चुका है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस कई बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है। शव मृतक के घर के बाहर ही पड़ा हुआ था और उसका घर मुख्य मार्ग के अंदर होने के कारण किसी को दिखाई नहीं दिया।
सीतामढ़ी: शादी में फोटो खींचने पर मचा बवाल, खूब चले लात-घूंसे, बरात बैरंग लौटी.. बाद में थाने में लिए सात फेरे यह भी पढ़ें
उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति यहां से गुजरा तो शव पड़ा हुआ देखकर सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के घर में सिर्फ उसके छोटे भाई की पत्नी रहती है। पुलिस के पहुंचने के बाद वहां कोई मौजूद नहीं था। घर का दरवाजा भी बंद था। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अन्य समाचार