हत्या या आत्महत्या : तालाब से मिला लापता कोचिंग संचालक का शव, परिवार में मचा कोहराम



जेएनएन, दरभंगा। सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के भरवाड़ा नगर पंचायत के खराजी तालाब से मंगलवार को स्थानीय कोचिंग संचालक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखने के लिए तालाब पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय मछुआरों के सहयोग से उसे बाहर निकाला। शव को नाव के सहारे किनारे पर लाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भरवाड़ा मदरसा निवासी मजहर आलम का पुत्र उमेर अख्तर (25) बीते पांच दिनों से लापता था। उसका शव जलकुंभी से भरे तालाब में कैसे पहुंचा; पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। हालांकि, यह हत्या है अथवा आत्महत्या अभी इस संबंध में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। 
हालांकि आस-पास के लोग अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। मृतक कोचिंग संचालक उमेर अख्तर मूल रूप से सीतामढ़ी जिले के नानपुर थानाक्षेत्र के पकटोला का रहने वाला था। लेकिन, भरवाड़ा मदरसा के पास अपना मकान बनाकर 12 वर्षों से उमेर पूरे परिवार के साथ रह रहा था।
Darbhanga Crime : डीएमसीएच के मेस संचालक ने नौकरी के नाम पर ठगे 50 लाख रुपए, गिरफ्तार यह भी पढ़ें
उमेर यहां रहकर कोचिंग चलाता था। उसका शव मिलने से परिवार को कोहराम मच गया हे। इधर, पूछताछ में उमेर के भाई जावेद अख्तर और ओजैर अख्तर ने बताया कि उनका भाई पांच दिन से लापता था। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। तालाब से शव बरामद होने के सवाल पर शौच करने के दौरान डूब जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।
थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर हर पहलू पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। उधर, कुछ स्थानीय लोगों का कहना था कि उमेर अचानक मानसिक रूप से कमजोर हो गया था। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

अन्य समाचार