Begusarai: महिला को कुत्‍तों के झुंड ने बनाया निवाला, मां की लाश देख निकली बेटे की चीख



बछवाड़ा (बेगुसराय), संवाद सूत्र: थाना क्षेत्र के कादराबाद चौर में बुधवार को घास लाने जा रही महिला की आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच-नोचकर जान ले ली। 55 वर्षीय मृतका की पहचान कादराबाद पंचायत निवासी शांति देवी के रूप में की गई है। घटना की जानकारी देते हुए परि‍जनों ने बताया कि शांति देवी बुधवार की दोपहर अपने घर से हसुआ खुरपी लेकर चौर में घास लेने गई थी। इस दौरान उन्हें अकेला पाकर कुत्तों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। इस घटना में कुत्तों ने उनके हाथ, पेट व शरीर के अन्य हिस्से को नोच डाला जिससे उनकी मौत हो गई।

परि‍जनों ने बताया कि 2 घंटे से भी ज्यादा समय होने के बाद शांति देवी जब घर नहीं पहुंची तो उनका बेटा उन्हें खोजने चौर की ओर पहुंचा, जहां सात-आठ कुत्ते उनके शव को नोच रहे थे। मृतिका के बेटे ने यह द्श्‍य देख कर शोरगुल मचाया तो चिमनी पर काम कर रहे मजदूर भी मौके पर आए गए और हमलावर कुत्तों को वहां से भगाया । घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।
ग्रामीणों का कहना है कि पिछले दो सालों में दर्जनभर से अधिक कुत्ते के काटने की घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। स्थानीय प्रशासन आवारा कुत्तों को पकड़कर घटना पर अंकुश लगाने का आश्वासन देकर कार्रवाई करना भूल जाता है। वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीण सीओ दीपक कुमार के घटनास्थल पर नहीं पहुंचने से नाराज होकर अरवा-कादराबाद रोड जाम कर सीनियर अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं।
हरियाणा के जींद में हादसा: राइस मिल का बॉयलर धंसा, एक की मौत यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Bettiah Crime: SBI के मलाहीटोला ब्रांच से दिनदहाड़े 12 लाख की लूट, हवाई फायरिंग कर छह नकाबपोश बदमाश फरार

अन्य समाचार