Siwan: हत्याकांड आरोपी की बदमाशों ने ईंट से कुचलकर की हत्या



सिवान,जागरण संवाददाता: सराय ओपी के एमएम कालोनी स्थित अक्सा मस्जिद के समीप सोमवार की सुबह पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर एक शव बरामद किया। मृतक रुस्तम अली बताया जा रहा है। रुस्तम की बदमाशों ने ईंट से कुचलचकर निर्मम हत्या की है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृत रुस्तम की पत्नी गुड़िया खातून के बयान के आधार पर दस लोगों पर प्राथमिक करते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि 30 नवंबर की रात इसी मोहल्ले के शौकत अली की गोली मारकर हत्या की गई थी और रुस्तम इस हत्याकांड में नामजद आराेपित था। लोगों कि मानें तो 30 नवंबर की रात इस्माइल शहीद तकिय में एक शादी समारोह में किसी बात को लेकर कुछ विवाद हुआ था और उसी दौरान शौकत अली की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के मामले में मृतक शौकत अली के बेटे सैफ अली ने चार लोग रुस्तम अली, मो. रईस, मोजाहिद अली और आदिल फहमी को नामजद कर प्राथमिकी कराई थी। पुलिस ने उसी दिन आदिल को गिरफ्तार कर लिया था जबकि तीन आरोपित उस समय से फरार चल रहे थे।प्राथमिकी में नामजद होने के बाद रुस्तम गायब चल रहा था। पुलिस तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन कहीं भी आरोपियों का पता नहीं चल रहा था। इसी बीच सोमवार की सुबह एमएम कालोनी स्थित अक्सा मस्जिद के समीप रुस्तम का शव बरामद किया गया।

मृतक रुस्तम अली की पत्नी ने बताया कि शादी समारोह में हुई गोलीबारी में शौकत अली की मौत उसी के पुत्र के द्वारा गोली चलाने से हुई थी। हम लोगों से भूमि विवाद के कारण मेरे पति का नाम दे दिया गया और उस दिन से रुस्तम अली गायब था। थाने को सूचना दी गयी तो थाना द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी बीच रुस्तम अली की हत्या कर उसके शव को अक्सा मस्जिद के पास फेंक दिया गया। कहते हैं ओपी प्रभारी रुस्तम अली की ईंट से कूंचकर हत्या हुई है। रुस्तम की पत्नी ने दस लोगों पर नामजद प्राथमिकी कराई है। नामजद में शौकत अली के दोनों पुत्र का नाम है। दोनों पुत्र सैफ अली एवं साबिद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: mujaffarpur: जिले में आग लगने की घटनाएं बढ़ीं, आग लगने की अलग-अलग घटनाओं में 17 घर जलकर हुए राख

अन्य समाचार