Begusarai Crime News: हर्ष फायरिंग में 4 साल के मासूम को लगी गोली, पैर के आर-पार हुई



वीरपुर (बेगूसराय), संवाद सूत्र : वीरपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में बुधवार शाम को हनुमान चौक पर गोली लगने से एक चार वर्षीय बच्चा घायल हो गया। घायल की पहचान बीरबल कुमार के पुत्र आदर्श कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, पकड़ी हनुमान दूध समिति चौक के पास तीन अलग-अलग शादियों के डीजे बज रहे थे। शोरगुल के बीच किसी ने अचानक हर्ष फायरिंग कर दी, जिसकी गोली सीधे जाकर बच्चे के दाहिने पैर के पिछले हिस्‍से में जा लगी।

गोली बच्‍चे के पैर के मांस को चीरते हुए बाहर निकल गई। परिजनों ने स्‍थानीय स्तर पर उसका इलाज कराया है। अब बच्‍चे की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना पर वीरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। गोली चलने के कारणों एवं चलाने वाले के संबंध में स्थानीय लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। कुछ लोगों ने बाहरी अपराधियों द्वारा गोली चलाने की बात कही है। 
वहीं, कुछ लोग दबी जुबान से हर्ष फायरिंग में गोली चलने की बात कह रहे थे। वीरपुर थाना के बसंत कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच की गई है, फिलहाल स्थानीय लोग घटना के बारे में कुछ नहीं बताया है। जल्‍द ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
Begusarai: महिला को कुत्‍तों के झुंड ने बनाया निवाला, मां की लाश देख निकली बेटे की चीख यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Begusarai: महिला को कुत्‍तों के झुंड ने बनाया निवाला, मां की लाश देख निकली बेटे की चीख


अन्य समाचार