बैंक मैनेजर की कनपटी पर बंदूक रख मांगे 17 लाख, सहकर्मियों ने बदमाश की कर दी धुनाई



समस्तीपुर, जागरण टीम: शहर के रामबाबू चौक स्थित इंडियन बैंक की शाखा शुक्रवार काे बैंककर्मियों की तत्परता के कारण लुटने से बच गई और बदमाश भी पकड़ा गया। आरोपी को पकड़ने के बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बदमाश को कब्जे में ले लिया है।थानाध्यक्ष ने बताय‍ा कि आरोपी की पहचान कल्याणपुर निवासी रंधीर कुमार के रूप में हुई है। आरोपी के पास से एक लोडेड पिस्टल, एक मोबाइल, एक चाकू, एक ताला और दो चाभियां बरामद की गईं हैं।

इधर, घटना के बाद बैंक परिसर के बाहर काफी संख्या में स्थानीय दुकानदार और व्यवसायियों की भीड़ जुट गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने बैंक शाखा का घेराव करते हुए पुलिस- प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शुक्रवार शाम 4.30 बजे हथियारबंद युवक बैंक शाखा में गया तब वहां चार-पांच वरिष्ठ उपभोक्ता भी थे।

समस्तीपुर : देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में करा दी शादी यह भी पढ़ें
बैंक कर्मी दैनिक काम काज से निपटने की तैयारी में ही थे कि बदमाश केबिन में घुस गया और सीनियर मैनेजर आशीष कुमार की कनपटी पर पिस्तौल सटाकर बैग में 17 लाख रुपये रखने को कहा। पिस्तौल देखते ही सीनियर मैनेजर के घिघियाने की आवाज हुई, जिसपर सभी बैंक कर्मी दौड़ते हुए केबिन में आए और बदमाश को दबोच लिया। इसके बाद बैंककर्मियों ने बदमाश के हाथ से पिस्टल छीनकर उसकी पिटाई कर दी।
सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां करीब दो घंटे तक स्थानीय दुकानदारों ने बैंक वाली बिल्डिंग को घेरे रखा। नगर थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी के साथ संजीव कुमार, धनराज कुमार, रंजय कुमार, सुशील मुर्मू आदि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें- समस्तीपुर : देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में करा दी शादी


अन्य समाचार