खगड़ि‍या में 6 साल की मासूम से युवक ने की दरिंदगी, कुछ दिन पहले भी एक बच्‍ची से हुआ था दुष्‍कर्म



खगड़िया, जागरण संवाददाता: क्षेत्र में बच्‍चों के साथ अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही थाना क्षेत्र में एक बच्‍ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था, वहीं शुक्रवार को फिर एक दरिंदे ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया है। खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र के एक मोहल्ले में छह साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है। 

परिजनों की लिखित शिकायत के आधार पर महिला थाने में  पॉक्‍सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद मासूम बच्ची की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई है। घटना के बाद से पीड़ित बच्ची का परिवार दहशत में हैं।
महिला थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। नगर थाना पुलिस से गिरफ्तारी में सहयोग को लेकर आग्रह किया गया है। पुलिस आरोपित युवक की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। जल्‍द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नगर थाना क्षेत्र के एक अधेड़ ने मोहल्ले में रहने वाली मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसमें कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें- Jamui : छात्राओं से छेड़छाड़, भद्दे कमेंट किए.. ड्रेस बदलते वक्त बाहर से दरवाजा कर दिया बंद, फिर चले लात-घूंसे



अन्य समाचार