जाको राखे साईयां; मार सके न कोय : तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ंत, इस वजह से बाल-बाल बचा चालक



बरहट(जमुई), संवाद सूत्र। मलयपुर थाना क्षेत्र के बायपास रोड मलयपुर में शनिवार की सुबह जेएस धर्मकांटा के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गनीमत रही कि कार सवार चालक बाल-बाल बच गया। 
जानकारी के अनुसार, टक्कर की वजह से कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बताया जाता है ट्रक में ठोकर लगने के बाद स्विफ्ट डिजायर कार में लगा एयरबैग खुल गया। इससे चालक की जान बच गई। घायल अवस्था में चालक को इलाज के लिए निजी अस्पताल जमुई ले जाया गया।

उसकी स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल चालक बरहट थाना क्षेत्र के पेंघी गांव निवासी बृजभूषण सिंह का 32 वर्षीय पुत्र उपेन्द्र कुमार उर्फ नीतीश कुमार बताया गया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने जेसीबी से कार को ट्रक के पिछले हिस्से से बाहर निकलवाया।
स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कार सवार जमुई की ओर से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान बायपास पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार ने बताया कि घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार