नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा युवती का 3 साल तक किया यौन शोषण, फिर वादे से मुकरा तो मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार



बक्सर, जागरण संवाददाता: बक्‍सर में नौकरी का झांसा देकर एक शादीशुदा युवती से यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में आरोपित के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने घटना के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
नौकरी की जरुरतमंद युवती ने आरोपित के कुकृत्य का कोई विरोध नहीं किया। इस प्रकार दो-तीन साल बीत जाने के बाद भी जब नौकरी दिलाने में आरोपित ने कोई मदद नहीं की और पीड़िता के सवाल करते ही आरोपित अपने वादे से मुकर गया। धोखा खाने के बाद पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत महिला थाना में की दर्ज कराई तो पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और आरोपित अस्पताल संचालक को उसके अस्पताल से गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

घटनाक्रम की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि यूपी के दिलदारनगर की रहने वाली शादीशुदा पीड़िता के अनुसार ब्रह्मपुर के बाबूडेरा निवासी उमेश कुमार सिंह उर्फ विश्वनाथ बाबू यादव टुड़ीगंज रोड पर हिमांशु अस्पताल के नाम से एक निजी चिकित्सालय का संचालन करता है। किसी तरह युवती के संपर्क में आने पर उमेश ने उसको नौकरी देने का झांसा देकर टुड़ीगंज बुला लिया और यौन शोषण करता रहा। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Teacher Student Wedding: शिक्षक ने 22 साल छोटी शिष्या से की शादी, लोगों को याद आई मटुकनाथ-जूली की प्रेम कहानी


अन्य समाचार