शराबी बेटे के हमले से मौत की नींद सो गई महिला, फिर आरोपी अपने 10 साल के बेटे को लेकर हुआ फरार



कृष्णाब्रह्म (बक्सर), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र के अरक गांव में बेटे ने अपनी ही मां पर हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है। मृतका फुलेश्वरी देवी के पति रामाशंकर पांडेय सचिवालय से रिटायर्ड कर्मचारी हैं, जो पटना में रहते हैं। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने पर रामाशंकर पांडेय गांव पहुंचे और पुलिस को बुलाया। 
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दिया है। महिला के सिर पर जख्म का निशाना पाया गया है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि किसी भोथरे हथियार से वार किया गया है।  मामले में हत्या का आरोप छोटे बेटे हिमांशु पांडेय पर लगा है। घटना के बाद से ही वह फरार है।

पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आगे कार्रवाई में जुटी है। शुक्रवार की रात में हुई घटना की जानकारी पुलिस को शनिवार दी गई,‍ जिससे आरोपी भागने में सफल रहा। कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
पिता-पुत्र के बीच बहुत पहले से विवाद चला आ रहा था। आरोपित हिमांशु शेखर पांडेय शादीशुदा है और उसका 10 वर्षीय पुत्र भी है। अनबन होने पर पत्‍नी हिमांशु से अलग होकर रह रही थी। वहीं, आरोपी का बेटा दादी के साथ रहता था। घटना के बाद हिमांशु अपने बेटे को भी साथ लेकर फरार हो गया है।  
नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा युवती का 3 साल तक किया यौन शोषण, फिर वादे से मुकरा तो मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार यह भी पढ़ें
रामाशंकर पांडेय नौकरी से रिटायर होने के बाद पटना स्थित अपने मकान में रहते हैं। आरोपित के चार भाई और तीन बहनें हैं, जो शादीशुदा हैं। हिमांशु शराब के नशे का आदी है। पटना में शराब पीने के केस सहित कई मामले उस पर पहले से दर्ज हैं। 
यह भी पढ़ें - नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा युवती का 3 साल तक किया यौन शोषण, फिर वादे से मुकरा तो मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार


अन्य समाचार