बेटे ने धारदार हथियार से मां को मौत के घाट उतारा, खून से सना शव कमरे में छोड़ ताला लगाकर हुआ फरार



संवाद सूत्र, कृष्णाब्रह्म (बक्सर)। जिले के कृष्णाब्रह्म थाने के अरक गांव में पुत्र के हाथों मां की हत्या की खबर से गांव के लोग सन्न हैं। सचिवालय की नौकरी से रिटायर हुए रामा शंकर पांडेय की सात संतानों में चार बेटे और तीन बेटियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। आरोपित हिमांशु सबसे छोटा बेटा बताया जा रहा है। वह शराबी और झगड़ालु है। इसके कारण उसकी पत्नी भी साथ नहीं रहती है। मां की हत्या के बाद हिमांशु ने लाश को घर में छोड़ दिया और खुद दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर भाग निकला। इसकी जानकारी पति को गांव वालों के जरिए मिली, तो वे दौड़े-भागे पटना से गांव पहुंचे। पुलिस को खबर दी।

पुलिस आई तो ताला तोड़कर शव को निकाला गया। डीएसपी ने बताया कि मामले में फुलेश्वरी देवी के पति के बयान पर आरोपित पुत्र के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना का कारण परिवारिक विवाद बताया जा रहा है। डुमरांव डीएसपी कुमार वैभव ने कहा कि पारिवारिक विवाद में पुत्र ने ही अपनी मां की हत्या किसी भोथरे हथियार से कर दी और फरार हो गया है।
Bihar News: पुराने विवाद पर दोनों पक्षों में घमासान, एक माह के बच्चे को जमीन पर पटककर पैरों से कुचला, हुई मौत
शराबी बेटे के हमले से मौत की नींद सो गई महिला, फिर आरोपी अपने 10 साल के बेटे को लेकर हुआ फरार यह भी पढ़ें
पुलिस आरोपित पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। थाने में दर्ज प्राथमिकी में पति रामा शंकर पांडेय ने बताया है कि उनके सबसे छोटे पुत्र हिमांशु शेखर पांडेय ने शुक्रवार की रात ही अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद मकान के दोनों दरवाजे में ताला लगाकर फरार हो गया। आरोपित युवक के तीन और भी भाई हैं, जो दूसरी जगहों पर रहकर नौकरी करते हैं।
नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा युवती का 3 साल तक किया यौन शोषण, फिर वादे से मुकरा तो मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार यह भी पढ़ें
महिला के पति पटना से शनिवार को सुबह टुड़ीगंज स्टेशन और फिर गांव पहुंचे। उन्हें आसपास के लोगों ने सूचना दी थी कि घर में ताला बंद है और अंदर से कोई बाहर नहीं निकला है। महिला के पति घर पर पहुंचे, तो देखा कि मकान के दोनों दरवाजे में ताला लटका हुआ है। खिड़की से देखने पर पता चला कि उनकी पत्नी बेड पर पड़ी हैं और बोलने पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं।

इसके बाद पति ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ घर के अंदर प्रवेश किया। अंदर कमरे में महिला मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Bihar Crime: खगड़िया में दिल दहला देने वाली घटना, महज 1500 रुपये के विवाद में किशोर की गला रेतकर हुई हत्‍या


अन्य समाचार