Bihar Crime : गोलीबारी से फिर दहला दियारा, धारा 144 लागू, पूर्व जिप उपाध्यक्ष समेत 32 पर मामला दर्ज



चौथम (खगड़िया), संवाद सूत्र। चौथम थाना क्षेत्र के बसुलवा बहियार में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई है। जिसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना शुक्रवार की बताई गई है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। दो पक्षों में गोलबारी मामले में दोनों पक्षों पर चौथम थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक पक्ष से वीरेंद्र यादव के आवेदन पर मु. इसराइल उद्दीन सहित 22 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जबकि दूसरी ओर दूसरे पक्ष के रिजवाना खातून के आवेदन पर जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष मिथिलेश यादव सहित 10 नामजद और 10 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। चौथम पुलिस दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र के बसुलवा बहियार में चार बीघा विवादित जमीन है। जिस पर दो पक्ष अपना- अपना दावा कर रहे हैं। इस विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर पूर्व में भी गोलीबारी की घटना हो चुकी है।
Bihar Crime: खगड़िया में दिल दहला देने वाली घटना, महज 1500 रुपये के विवाद में किशोर की गला रेतकर हुई हत्‍या यह भी पढ़ें
जयनगर रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार की अलसुबह करीब साढ़े पांच बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट में विफल होने पर नेपाली रुपये बदलने वाले (विनिमय कर्ता) को गोली मार दी। घायल जयनगर कमला रोड वार्ड नंबर सात निवासी हरि महतो का 40 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र महतो बताया गया है। उसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

अन्य समाचार