निकाय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के घर के आगे लगे स्कार्पियो, बोलेरो, ट्रैक्टर, जेसीबी में लगा दी आग, भारी नुकसान



संस,बरबीघा। बीती रात बरबीघा (Barbigha) थाना क्षेत्र के कोयरीबीघा मोहल्ले के दक्षिण टोला में नेशनल हाईवे (National Highway) के निकट स्थित एक मकान के आगे खड़े जेसीबी ट्रैक्टर सहित पांच वाहनों को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गयी। यह वाहन वार्ड संख्या 22 के वार्ड पार्षद प्रत्याशी बिहारी कुमार (Bihari Kumar) की थी। नगर परिषद चुनाव ( Barbigha Municipal Council Elections) को लेकर यह घटना को अंजाम देने की बात बताई जा रही है।

घटना को लेकर पीड़ित बिहारी कुमार ने बताया कि उन्हें रात 1 बजे कुछ जलने जैसा महसूस हुआ तो वह घर के छज्जे पर पहुंचे तो देखा नीचे बगल में खड़े सभी वाहनों में आग लगी हुई है। वह आनन-फानन में नीचे पहुंचे और गांव वालों से मदद के लिए चिल्लाने लगे। तभी हाईवे से गुजर रही पुलिस गश्ती की गाड़ी वहां पहुंच गई और उन्होंने थाने से दमकल को बुला लिया। दमकल पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक एक स्कारपियो, एक बोलेरो पूरी तरह से जलकर खाक हो चुके थे।
Sheikhpura: कार में शराब छिपाने के शक में रात भर ठंठ में ठिठुरती रही पुलिस, सुबह मिली भी तो सिर्फ एक बोतल यह भी पढ़ें
Bihar News: पुराने विवाद पर दोनों पक्षों में घमासान, एक माह के बच्चे को जमीन पर पटककर पैरों से कुचला, हुई मौत

वहीं, एक जेसीबी एवं एक ट्रेक्टर को दमकल ने पूरी तरह से जलने से बचा लिया। वहीं बगल में खड़े एक ट्रैक्टर को स्टार्ट कर उसे आनन-फानन दूसरे खेत में पहुंचा दिया गया, जिसकी वजह से उसे सुरक्षित बचा लिया गया। घटना में वाहन मालिक को भारी नुकसान की होने की बात बताई जा रही है। वहीं, घटनास्थल पर एक प्लास्टिक का डब्बा भी मिला है जिसमें आग लगाने वाले अज्ञात आरोपी के द्वारा पेट्रोल लाने की बात बताई जा रही है।

घटना के बाद पीड़ित वाहन मालिक सदमे में हैं परिजन काफी दुखी हैं। घटना के बाद सुबह घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठे देखी गई। घटना की खबर इलाके में फैलते ही घर के आगे वाहन रखने वाले वाहन मालिकों में भी काफी भय देखा जा रहा है। एक माह पूर्व भी पटेलनगर मोहल्ले में इसी तरह से घर के आगे एक स्कार्पियो वाहन में आग लग जाने से वह पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी। खबर लिखे जाने तक थाने में किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है।

Sheohar Crime : शिवहर में दो पक्षों ने मारपीट के बाद एक-दूसरे पर फेंका एसिड, फूल विक्रेता झुलसा, रेफर


अन्य समाचार