Sasaram News: ट्रैक्टर की चपेट में आए तीन दोस्त, एक परीक्षा तो दो इलाज के लिए निकले थे घर से; पसरा मातम



सासाराम/रोहतास, जागरण संवाददाता। सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के आकाशवाणी मोड़ पर सोमवार सुबह स्कूटी व ट्रैक्टर की टक्कर में स्कूटी सवार दो युवकों की मौक पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के करूप गांव निवासी स्व. सर्वजीत सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार व उसी गांव के रहने वाले अशोक सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अंशुल कुमार के रूप में हुई है। घायल युवक उसी गांव के रामराज सिंह का पुत्र धर्मजीत कुमार बताए जाते है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। घायल का इलाज सासाराम के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बारे में मृतक प्रकाश कुमार के चाचा रामजीत सिंह ने बताया कि तीनों युवक आपस में दोस्त थे। प्रकाश को परीक्षा देने पटना जाना था। वहीं, अंशुल व धर्मजित को इलाज के लिए वाराणसी जाना था। इसी वजह से तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर गांव से सासाराम ट्रेन पकड़ने आ रहे थे। बेदा के पास आकाशवाणी मोड़ पर पहुंचते ही धान लदे ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए।
टक्कर होने के बाद ट्रैक्टर ट्राली स्कूटी सवार के ऊपर ही पलट गई। इससे प्रकाश और अंशुल की दबकर मौत घटनस्थल पर ही हो गई। बताया कि प्रकाश और अंशुल जीएनएम की पढ़ाई करते थे। प्रकाश तृतीय वर्ष व अंशुल द्वितीय वर्ष के छात्र थे। घटना के बाद दोनों परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली व स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Bhagalpur News: 1600 किलोमीटर दूर से सात फेरे लेने सुल्तानगंज आया दूल्हा, मांग भराने के बाद भाग गई दुल्हन
Kurhani By-Election 2022: कुढ़नी उपचुनाव में क्यों हार गई JDU? CM नीतीश कुमार ने भरी सभा में तोड़ी चुप्पी

अन्य समाचार