Darbhanga News: इंस्टाग्राम पर युवक से हुई दोस्ती, मुंबई से प्रेमी को बुलाकर हो गई फरार; वाराणसी से बरामद



दरभंगा, जागरण संवाददाता। बिहार के दरभंगा स्थित लहेरियासराय थानाक्षेत्र से पिछले दिनों अपहृत एक लड़की को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रेमी के साथ बरामद किया है। दरभंगा आने पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। इसके बाद जो बातें सामने आई उससे सभी हैरत में पड़ गए। लड़की ने बताया कि इंस्टाग्राम पर मुंबई में काम कर रहे वाराणसी जिले के सिंधोरा थानाक्षेत्र के गजेंद्रा मंगाडी मोहल्ले के अजित रायसे उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद यह दोस्ती प्रेम में बदल गया। दोनों एक साथ जीने-मरने की बात करने लगे।

एक साल से जारी प्यार-मुहब्बत से लड़की के घरवाले अनजान रहे। इस बीच एक सप्ताह पूर्व उसने शादी करने का प्लान बनाकर अजित को सारी जानकारी दी। इसके बाद अजित मुंबई से दरभंगा आया। लड़की से मुलाकात हुई। फिर दोनों यहां से भागकर वाराणसी चले गए। जहां दोनों ने शादी कर साथ रहने लगे। इधर, पूरी घटना से अनभिज्ञ लड़की के स्वजनों ने खोजबीन करने के बाद लहेरियासराय थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं होने से पुलिस के लिए भी लड़की को खाेजना मुश्किलों से भरा था।
नए साल में मिथिलांचल को मिलेगा CNG बसों का तोहफा, दरभंगा से मुजफ्फरपुर-सहरसा-समस्तीपुर के बीच यात्रा होगी सुखद यह भी पढ़ें
ऐसी स्थिति में तकनीकी सेल से मदद ली गई। पता चला कि लड़की जिस नंबर पर बात करती थी उसका वर्तमान लोकेशन वाराणसी है। इसके बाद थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति के नेतृत्व में एक टीम वाराणासी जाकर छापेमारी की। जहां से लड़की को बरामद कर मोबाइल धारक अजित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की को न्यायालय में प्रस्तुत कर 164 का बयान दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी है। तत्काल युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नए साल में मिथिलांचल को मिलेगा CNG बसों का तोहफा, दरभंगा से मुजफ्फरपुर-सहरसा-समस्तीपुर के बीच यात्रा होगी सुखद
बिहार के दरभंगा में फिल्मी स्टाइल में हत्या, बदमाशों ने पत्नी के सामने पति को घर से खींचकर मारी गोली

अन्य समाचार