Buxer Crime: महज दो डिसमिल जमीन के लिए ईंट भट्ठा के चौकीदार की हत्या, रात भर नहर में छिपकर भतीजे ने बचाई जान



डुमरांव (बक्सर), संवाद सहयोगी। सोमवार की रात कोरान सराय में एक ईंट भट्टा के पास एक व्यक्ति की रात्रि प्रहरी में गोली मार हत्या कर दी गई है। गोली नजदीक से कनपटी के पास मारी गई है। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर मृतक का भतीजे पहुंचा तो अपराधियों ने उसपर हमला किया। रात भर नहर में छिपकर भतीजे ने अपनी जान बचाई। मंगलवार की अहले सुबह इसकी सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी कुमार वैभव सहित पूरे अनुमंडल क्षेत्र की पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

मृतक की पहचान कोरान सराय थाना क्षेत्र के बसगितिया डेरा निवासी स्वर्गीय शंभू यादव के पुत्र सत्येंद्र यादव (उम्र 45 वर्ष) के रूप में हुई है। सतेंद्र सोमवार की रात अपने घर से खाना पीना कर डुमरांव-केसठ नहर मार्ग के किनारे स्थित रायल ईंट भट्ठा पर सोने के लिए जा रहा था। सत्येंद्र नाजीरगंज गांव निवासी मो. मुमताज अंसारी के ईंट भट्ठा पर बतौर रात्रि प्रहरी का काम करते थे। इसी बीच घात लगा कर बैठे नामजद आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों के द्वारा नजदीक से कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई है।
बेटे ने धारदार हथियार से मां को मौत के घाट उतारा, खून से सना शव कमरे में छोड़ ताला लगाकर हुआ फरार यह भी पढ़ें
हत्या की घटना के बाद नासिक गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। साथ ही मृतक के स्वजनों के हृदय विदारक चित्कार से माहौल गमगीन है। घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी कुमार वैभव ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा मिले आवेदन के बाद यह स्पष्ट हुआ है कि महज दो डिसमिल जमीन को लेकर गोली मारकर हत्या की गई है। इस संदर्भ में मृतक के परिजनों के द्वारा कोरान सराय पुलिस को आवेदन दिया गया है जिसमें कुल नौ नामजद सहित कुछ अज्ञात लोगों पर भी जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है।

अन्य समाचार