भारत-नेपाल सीमा पर शराब तस्करों ने पैंथर मोबाइल के जवान को कुचला, हालत गंभीर, लोग उठाते रहे बोतलें



भुतही (सीतामढ़ी), संवाद सहयोगी। भारत-नेपाल सीमा पर सोनबरसा थाना क्षेत में एनएच-22 पर शराब तस्करों ने अपनी बाइक से एक पुलिस कर्मी को कुचल दिया। विशेष जांच अभियान में लगाए गए पैंथर मोबाइल के जवान ने तस्करों को रोकने की कोशिश की थी। फुलकाहा मोड़ पर मंगलवार सुबह यह वारदात हुई।
पैंथर मोबाइल जवान आसनारायन सिंह को गंभीर हालत में सीतामढ़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शराब तस्कर की बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ठोकर मारने के बाद एक तस्कर भाग निकला जबकि, दूसरा पकड़ा गया। दूसरे तस्कर की बाइक भी जब्त कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार, सोनबरसा थाने के अंतर्गत भुतही ओपी के प्रभारी रविकांत कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल गश्त पर था। इस बीच सोनबरसा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार तस्करों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर तस्कर अपनी बाइक से भागने लगे।
फुलकाहा मोड़ पर पुलिस चेक पोस्ट के पास ऑन ड्यूटी पैंथर मोबाइल के जवान आसनारायन सिंह ने फरार होने की कोशिश कर रहे शराब तस्करों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान तस्करों ने जवान को कुचल दिया और भागने की कोशिश में उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे वे सड़क पर गिर पड़े। बाइक पर लोड शराब की बोतलें सड़क पर गिरकर चकनाचूर हो गईं।

जवान तड़पता रहा, लोग बोतलें उठाते रहे
इधर, मानवता को शर्मशार करने वाला वाकया भी देखने को मिला; जब ऑन ड्यूटी पैंथर जवान खून से लथपथ होकर सड़क पर तड़प रहा था। इस दौरान कुछ लोग सड़क पर बिखरी हुई शराब की बोतलें लेकर भागने की फिराक में थे। घटनास्थल से कुछ बोतलें बरामद हुई हैं।
वहीं शराब तस्करों की बाइक (बीआर 30एडी 4143) को जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार शराब तस्कर बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत मझौलिया गांव के वार्ड नं.- 9 निवासी अवनीश कुमार सिंह बताया गया है। फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसे तलाश कर रही है।

अन्य समाचार