Begusarai Crime: स्कूल के कमरे में छात्रा का शव मिलने से सनसनी, सैंकड़ों की संख्या में जुटे ग्रामीण; आक्रोश



वीरपुर ( बेगूसराय), संवाद सूत्र। बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक छात्रा का शव विद्यालय के बंद कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण विद्यालय परिसर में घुसकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटी है। इधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने सभी शिक्षकों को एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया है। उनकी मांग है कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया जाए ताकि हत्यारों की जल्द से जल्द शिनाख्त हो सके।

मामला वीरपुर थाना क्षेत्र व प्रखंड क्षेत्र के उच्च माध्यमिक विद्यालय डीहपर से जुड़ा हुआ है। छात्रा की पहचान मलडीह निवासी मदन सहनी की पुत्री व उच्च माध्यमिक विद्यालय डीहपर की आठवीं कक्षा की छात्रा करीना कुमारी है। पुलिस विद्यालय के एचएम से इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों ने बेगूसराय वीरपुर संजात पथ को विरोध में जाम कर दिया है।कमरे का ताला बंद है। छात्रा का शव कमरे में लगे सिलिंग पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकी है। छात्रा का पैर मुडा हुआ बेंच से सटा है।

कमरे के ब्लैक बोर्ड पर भी कुछ लिखा हुआ है। कमरे का ताला खुलते ही घटना के बारे में और जानकारी मिल सकती है। एचएम ने बताया कि तीन बजे छुट्टी दिया है। चार बजे घर गए। बच्चों ने ताला लगाया था। विद्यालय में दो दो नाइट गार्ड हैं। फिर भी किसी ने नहीं देखा। सबसे बड़ी बात है कि विद्यालय के अंदर किसी कमरे में बच्चे कैसे छूट गए। क्या शिक्षकों ने कमरा बंद करने से पहले यह नहीं देखा कि कहीं कोई बच्चा कमरे में छूट तो नहीं गया।

अन्य समाचार