जहानाबाद में रेलवे ट्रैक पर 20 टुकड़ों में मिली सीएसपी संचालक की लाश, पैसे के लेन-देन में हत्या की आशंका



शेखपुरा, जागरण संवाददाता: जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के शेरपर गांव निवासी 35 वर्षीय सीएसपी संचालक युवक संतोष कुमार उर्फ गुड्डू का शव जहानाबाद में रेलवे पटरी पर 20 टुकड़ों में खंडित मिला है। परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में बरबीघा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट सोमवार को दर्ज कराई गई थी। वहीं, स्वजनों ने मंगलवार को घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है। मृतक नालंदा जिले के सरमेरा में सीएसपी का संचालन करता था, जिसमें पैसे के लेन-देन को लेकर हत्‍या करने की बात सामने आ रही है।



इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के चाचा चिंटू सिंह ने बताया कि रविवार को सीएसपी की मीटिंग पटना में होने की बात कह कर संतोष घर से निकला था। इसके बाद शाम 4 बजे उसका मोबाइल बंद हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो सोमवार को बरबीघा थाने में गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी।थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जाएगी।
निकाय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के घर के आगे लगे स्कार्पियो, बोलेरो, ट्रैक्टर, जेसीबी में लगा दी आग, भारी नुकसान यह भी पढ़ें
मोबाइल की लोकेशन जहानाबाद में मिलने पर गांव से दो गाड़‍ियों में सवार होकर लोग जहानाबाद के लिए रात में  रवाना हुए। इसके बाद सोमवार की रात को जहानाबाद में रेल दुर्घटना में अज्ञात युवक की लाश बरामद होने की वायरल खबर मिली, जिसकी पहचान संतोष कुमार के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि हत्या करके सबूत छुपाने और हत्या के केस को उलझाने के लिए रेल पटरी पर लाश को रखा गया। जहानाबाद रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर की दूरी पर यह घटना होने की बात कही जा रही है।

उधर, लाश बरामद कर जहानाबाद रेल पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग अपनी संवेदना व्यक्त करने पहुंचे जिसमें नगर परिषद के निवर्तमान सभापति रोशन कुमार, बवनबीघा निवासी कुणाल कुमार, अजीत कुमार छोटू इत्यादि प्रमुख हैं।
यह भी पढ़ें-  Patna: NDA में टूट के बाद पहली बार भाजपा-JDU आमने-सामने, कई मायनों में खास है बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र

अन्य समाचार