जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मासूम की मौत,तीन की हालत गंभीर



संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग (Jamui-Sikandra Main Road) पर लगमा नहर के पास मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार एक वर्षीय मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां तीनों घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

भारत-नेपाल सीमा पर शराब तस्करों ने पैंथर मोबाइल के जवान को कुचला, हालत गंभीर, लोग उठाते रहे बोतलें

Jamui: नक्सलियों ने शिक्षक के घर पर्चा चस्पा कर मांगे 11 लाख, डराने के लिए दुकान में लगाई आग यह भी पढ़ें
मृतक मासूम की पहचान लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहद्दीनगर गांव निवासी सुभाष महतो के एक वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायलों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अमरथ गांव निवासी कंपनी महतो की पत्नी शांति देवी, पुत्र प्रशांत कुमार और पुत्री पूजा कुमारी के रूप में हुई है।
Buxer Crime: महज दो डिसमिल जमीन के लिए ईंट भट्ठा के चौकीदार की हत्या, रात भर नहर में छिपकर भतीजे ने बचाई जान
झारखंड से लाई जा रही शराब की खेप के साथ जमुई में तस्कर गिरफ्तार, 168 लीटर अंग्रेजी शराब और 24 लीटर बियर बरामद यह भी पढ़ें

मृतक के नाना कंपनी महतो ने बताया कि उनकी पत्नी, पुत्र,पुत्री और नाती अमरथ गांव से किसी काम को लेकर बाइक पर सवार होकर जा मुंह आ रहे थे इसी दौरान लग्मा नहर के पास जमुई की ओर से आ रही तेज रफ्तार 407 ट्रक वाहन ने ट्रक वाहन अनियंत्रित होकर बाइक में जोरदार ठोकर मार दी।

Lakhisarai News: लखीसराय में नीलगाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, गंगा स्नान के लिए बड़हिया जाने के समय हुआ हादसा


अन्य समाचार